5 शानदार चीज़ें जो इस हफ्ते RAW में दिख सकती हैं

Image result for john cena challenge the undertaker

रोड टू रैसलमेनिया की शुरुआत काफी समय पहले हो चुकी थी। रॉयल रंबल से लेकर अबतक हमें WWE में कई शानदार चीज़ें देखने को मिल चुकी हैं। अब बस कुछ हफ्तों का समय बचा है जिसके बाद WWE का सबसे बड़ा पीपीवी रैसलमेनिया होगा। इस शो के लिए अभी भी कुछ तैयारियां करनी बाकी हैं और ऐसे में कंपनी को थोड़ी जल्दबाजी तो दिखानी ही होगी।

कल रॉ शिकागो में होगी और यहाँ के फैंस को खुश करने के लिए WWE कई शानदार चीज़ें करना चाहेगी। हालाँकि ये कोई नहीं जानता है कि वो चीज़ें क्या हो सकती हैं। लेकिन मौजूदा अफ़वाहों और बाकी बातों को ध्यान में रखते हुए कई ऐसी चीज़ें सामने निकलकर आती हैं तो अगली रॉ में दिख सकती हैं। आईये जानें वो चीज़ें कौन सी हैं।

#5 जॉन सीना रिंग में अपनी वापसी करके कर्ट एंगल को रैसलमेनिया में चैलेंज करें

पिछले हफ्ते ही कर्ट एंगल ने बताया था कि वह रैसलमेनिया में रिटायर हो जाएंगे लेकिन उन्होंने अपने विरोधी का खुलासा नहीं किया था। कई अफ़वाहों के अनुसार WWE जॉन सीना बनाम कर्ट एंगल का रैसलमेनिया मैच करवाने की सोच रही है और सीना के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख कर भी ऐसा ही लग रहा है।

हाल ही में सीना ने एंगल की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम में डाली थी और इससे लग रहा है कि हमें इन दोनों रैसलर्स का मैच रैसलमेनिया में देखने को मिल सकता है।

सीना ने एंगल के खिलाफ ही WWE में अपना डेब्यू किया था और अगर वह एंगल का करियर खत्म करें तो काफी अच्छा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 डीमन किंग आकर बॉबी लैश्ले को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें

पिछले हफ्ते रॉ में फिन बैलर अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को हार गए थे। इससे कई फैंस को बुरा लगा था क्योंकि बैलर को चैंपियन बने सिर्फ कुछ हफ्ते हुए थे। हालाँकि शायद ये टाइटल उनसे इसलिए लिया गया था ताकि रैसलमेनिया में वापस दिया जा सके।

अफ़वाहों के अनुसार बैलर रैसलमेनिया में डीमन किंग बनकर आएँगे और ऐसे में अगर वह चैंपियन बन जाएं तो फैंस को काफी अच्छा लगेगा। बैलर के इस अवतार को फैंस काफी पसंद करते हैं और वह अगली रॉ में लैश्ले को एक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप री-मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।

#3 ल्यूक हार्पर रॉ में अपनी वापसी करें और बॉबी लैश्ले को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें

पिछले हफ्ते ल्यूक हार्पर ने रिंग में अपनी वापसी की थी। काफी समय से वह चोटिल थे और इस कारण लड़ नहीं पा रहे थे। हालाँकि उन्होंने रैसलमेनिया पीपीवी से पहले अपनी वापसी कर ली है और ऐसे में वह टेलीविज़न पर भी जल्द नजर आ सकते हैं।

शायद इस बार वह एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर वापस आएँगे क्योंकि उनके पुराने टैग टीम पार्टनर एरिक रोवण स्मैकडाउन में डेनियल ब्रायन के साथ हैं। कुछ लोग उनकी और ब्रे वायट की टीम को भी देखना चाहते होंगे लेकिन इस समय ऐसा करना ठीक नहीं होगा।

अगर हार्पर रॉ में आते हैं तो वह बॉबी लैश्ले को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। उन्हें अपने आप को एक बड़ा सुपरस्टार बनाना चाहिए और चैंपियनशिप के लिए लड़ने से उन्हें काफी फायदा हो सकता है। हालाँकि वह शायद ही एक मेन इवेंट सुपरस्टार में से एक बने लेकिन वह कम से कम मिड कार्ड में तो रहकर काम कर ही सकते हैं।

#2 द डीवाज ऑफ डूम का मैच रैसलमेनिया में बॉस एन हग कनेक्शन के साथ बुक हो जाए

बैथ फ़ीनिक्स की वापसी WWE विमेंस डिविज़न के लिए अच्छी बात हैं लेकिन इनकी वापसी से फैंस को इतना फर्क नहीं पड़ा जिसकी उम्मीद कंपनी ने की होगी। नटालिया और फ़ीनिक्स को मिलाना काफी अच्छा होगा लेकिन तभी जब इनका इस्तेमाल ठीक तरह से किया जाए।

ये एक शानदार टैग टीम है और अगर इन दोनों का सामना रैसलमेनिया में बेली और साशा बैंक्स के साथ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हो तो काफी अच्छा होगा। इससे विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को भी काफी फायदा होगा और इससे ज्यादा फैंस का ध्यान इस टाइटल की तरफ जाएगा।

हालाँकि ये जरूरी नहीं है कि रैसलमेनिया में हमें नए विमेंस चैंपियन दिखेंगे क्योंकि हाल ही में बेली और साशा ने चैंपियनशिप अपने नाम की है।

#1 एक नई दुश्मनी की शुरुआत हो जाए

पिछले हफ्ते रॉ में एलेक्सा ब्लिस ने बताया था कि वह इस साल रैसलमेनिया को होस्ट करेंगी और इसके तुरंत बाद WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक पोस्ट किया था जिसमें निकी क्रॉस थीं। क्रॉस ने ब्लिस की बातें सुनी और उन्हें बुरा लगा क्योंकि आजतक किसी ने उन्हें ऐसे किसी शो में नहीं बुलाया था।

तो क्या हमें इन दोनों रैसलर्स के बीच अब दुश्मनी दिखने वाली है?

इस समय हो रही चीज़ों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि क्रॉस का किरदार स्मैकडाउन से अच्छा रॉ में चलेगा और ऐसे में अगर इन दोनों रैसलर्स की शानदार दुश्मनी फैंस को दिख जाए तो WWE को काफी फायदा हो सकता है। शायद इस वजह से ही WWE ने क्रॉस को अबतक सैनिटी से दूर रखा हुआ था।