Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिला। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) & द उसोज नजर आए और एक बार फिर रिंग में उनका ड्रू मैकइंटायर & RK-Bro की टीम से आमना-सामना हुआ। इसके अलावा इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में WrestleMania Backlash को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया।

वहीं, भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने इस हफ्ते Raw में एक बार फिर मैच लड़ते हुए आसान जीत दर्ज की। इसके अलावा शो में WrestleMania Backlash में होने जा रहे एक मैच में शर्त जोड़ दी गई। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में अली एक बार फिर बने सिएम्पा के हमले का शिकार

WWE Raw में इस हफ्ते यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने के लिए अली को हैंडीकैप मैच में द मिज & ऑस्टिन थ्योरी का सामना करना पड़ा। हैंडीकैप मैच होने की वजह से अली अपने प्रतिद्वंदियों के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाए और अंत में मिज ने अली को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

इस मैच के बाद सिएम्पा ने अली पर हमला कर दिया था और यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब सिएम्पा द्वारा अली पर हमला किया गया है। अली आने वाले हफ्तों में जरूर सिएम्पा से इस हमले का बदला लेना चाहेंगे और ऐसा लग रहा है कि अली और सिएम्पा की दुश्मनी हिंसक रूप लेने वाली है।

4- WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने आसान जीत दर्ज करते हुए ओमोस और MVP को दी चेतावनी

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने सेड्रिक एलेक्जेंडर का सामना किया और इस मैच के दौरान MVP & ओमोस रैंप पर मौजूद थे। यही नहीं, MVP लगातार कुछ-न-कुछ बोलकर लैश्ले का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे थे और इस चीज़ में MVP को थोड़ी सफलता भी मिली थी। हालांकि, इस चीज़ का बॉबी लैश्ले को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ।

बता दें, अंत में बॉबी लैश्ले ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को स्पीयर देने के बाद उन्हें हर्ट लॉक में जकड़ते हुए आसान जीत दर्ज की थी। इस आसान जीत के जरिए बॉबी लैश्ले ने ओमोस & MVP को WrestleMania Backlash के लिए कड़ी चेतावनी दे दी है और ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट में होने जा रहे मैच में लैश्ले एक बार फिर ओमोस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

3- WrestleMania Backlash में ऐज को मिल सकती है हार

TONIGHT on #WWERaw@AJStylesOrg vs. @ArcherofInfamyIf The Phenomenal One wins, then Damian Priest is barred from ringside at #WMBacklash! https://t.co/KxR5TxUnaa

इस हफ्ते WWE Raw में एजे स्टाइल्स ने डेमियन प्रीस्ट का सामना किया। इस मैच के साथ यह शर्त जुड़ी हुई थी कि डेमियन प्रीस्ट के यह मैच हारने की स्थिति में उन्हें WrestleMania Backlash में होने जा रहे ऐज vs एजे स्टाइल्स मैच के दौरान रिंगसाइड से बैन कर दिया जाएगा। इस हफ्ते हुए मैच में ऐज ने दखल देने की जरूर कोशिश की लेकिन स्टाइल्स यह मैच जीत गए।

यही नहीं, मैच के बाद हुए ब्रॉल के दौरान फिन बैलर ने आकर एजे स्टाइल्स को ऐज & डेमियन प्रीस्ट से फाइट करने में मदद की थी। देखा जाए तो WrestleMania Backlash में होने जा रहे ऐज vs एजे स्टाइल्स मैच से ना केवल प्रीस्ट को बैन कर दिया गया है बल्कि फिन बैलर ने एजे स्टाइल्स के साथ टीम बना ली है। यही कारण है कि इस इवेंट में ऐज के एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच में हारने की संभावना काफी बढ़ गई है।

2- WWE Raw में वीर महान को टक्कर का प्रतिद्वंदी मिलने के लिए करना पड़ सकता है इंतजार

डॉमिनिक मिस्टीरियो को छोड़ दिया जाए तो वीर महान ने WWE Raw में वापसी के बाद अभी तक केवल लोकल टैलेंट्स का सामना किया है। इस हफ्ते एक बार फिर वीर महान ने एक लोकल टैलेंट का सामना करते हुए आसान जीत दर्ज की। ऐसा लग रहा है कि कंपनी वीर महान को लेकर जल्दीबाजी करने के मूड में नहीं है।

कंपनी शायद वीर महान का उनके टक्कर के प्रतिद्वंदी से सामना कराने से पहले उन्हें ठीक तरह से बिल्ड करना चाहती है। यही कारण है कि वीर महान आने वाले हफ्तों में भी लोकल टैलेंट्स का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं और उन्हें टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच लड़ने के लिए अभी इंतजार करना पड़ सकता है।

1- WWE Raw में द ब्लडलाइन पर एक बार फिर भारी पड़े ड्रू मैकइंटायर & RK-Bro

द ब्लडलाइन ने इस हफ्ते Raw की शुरुआत की और जल्द ही उनके सैगमेंट में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर दखल देते हुए दिखाई दिए। इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला और पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड की तरह एक बार फिर द ब्लडलाइन पर RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर की टीम भारी पड़ती हुई दिखाई दी।

इस चीज़ के जरिए ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro ने साफ कर दिया है कि WrestleMania Backlash में होने जा रहे सिक्स-मैन टैग टीम मैच में वो रोमन रेंस और द उसोज के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले हैं। चूंकि, इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान RK-Bro & ड्रू मैकइंटायर की टीम का दबदबा रहा है, यह देखना रोचक होगा कि WrestleMania Backlash में वो उनके पास मौजूद मोमेंटम का इस्तेमाल करके द ब्लडलाइन को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now