WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद यह रॉ (Raw) का पहला एपिसोड था और रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने चौंकाने वाली वापसी की और वापसी करते हुए उन्होंने शानदार जीत दर्ज की।

इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) एक बार फिर मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। वहीं, कोडी रोड्स को थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस की हुई वापसी

एडम पीयर्स ने इस हफ्ते WWE Raw में सोन्या डेविल का ऑफिशियल के रूप में कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद उनके मैच का ऐलान किया। बता दें, एलेक्सा ब्लिस वापसी करते हुए सोन्या डेविल की प्रतिद्वंदी बनीं और इस मैच में ब्लिस ने आसान जीत दर्ज की। इस हफ्ते वापसी से पहले ब्लिस आखिरी बार Elimination Chamber 2022 में एक्शन में दिखाई दी थीं।

एलेक्सा ब्लिस को टेलीविजन से हटाए जाने के बाद रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कंपनी के पास ब्लिस के लिए कोई प्लान नहीं है। हालांकि, अब जबकि, एलेक्सा ब्लिस की वापसी हो चुकी है, ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने उनके लिए बड़ा प्लान तैयार कर लिया है और यह देखना रोचक होगा कि उनका रेड ब्रांड में किस तरह इस्तेमाल होने वाला है।

4- WWE Raw में अभी भी वीर महान को नहीं मिला बेहतर प्रतिद्वंदी

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान एक बार फिर लोकल टैलेंट का सामना करते हुए दिखाई दिए और इस मैच में आसान जीत दर्ज करके उन्होंने अपनी अनडिफिटेड स्ट्रीक बरकरार रखी। देखा जाए तो वापसी के बाद से ही वीर महान को खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बिल्ड किया जा रहा है।

हालांकि, वीर महान की वापसी के बाद काफी लंबा समय बीत जाने के बावजूद भी उनका टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच नहीं कराना दर्शाता है कि कंपनी के पास वीर के लिए कोई दूसरा प्लान नहीं है। संभव यह भी है कि कंपनी द मिस्टीरियोज की वापसी तक उनका लोकल टैलेंट्स के खिलाफ मैच कराना जारी रख सकती है।

3- WWE Raw में द मिज की वजह से अपना बदला नहीं ले पाए अली

WWE Raw में पिछले कुछ हफ्तों से अली पर सिएम्पा द्वारा हमला किया जा रहा था और आखिरकार इस हफ्ते अली को सिएम्पा का सामना करने का मौका मिला। देखा जाए तो इस मैच में अली के पास सिएम्पा को हराकर उनसे अपना बदला लेने का शानदार मौका था लेकिन द मिज इस मैच के गेस्ट रेफरी थे।

जैसा कि उम्मीद थी, इस मैच में मिज ने सिएम्पा को पूरी तरह सपोर्ट किया और अंत में उन्होंने सिएम्पा को बेईमानी से जीत दिलाई। अली इस वजह से सिएम्पा से अपना बदला नहीं ले पाए। बता दें, हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अली को बड़ा पुश देने का प्लान कैंसिल कर दिया गया है और वापसी के बाद उन्हें लगातार दूसरी हार मिलना शायद इसी ओर इशारा करता है।

2- RK-Bro की अभी भी द ब्लडलाइन से दुश्मनी समाप्त नहीं हुई है

WrestleMania Backlash में हुए सिक्स-मैन टैग टीम मैच के बाद ऐसा लगा कि RK-Bro की द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी समाप्त हो चुकी है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बता दें, इस हफ्ते Raw में रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो SmackDown में आकर उसोज को चैलेंज करने वाले हैं।

ऐसा लग रहा है कि RK-Bro अभी भी Raw और SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को एक करने के पक्ष में हैं। पिछली बार रोमन रेंस की वजह से टैग टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच ऑफिशियल नहीं हो पाया था और यह देखना रोचक होगा कि इस बार रोमन इस मैच को ऑफिशियल होने से रोक पाते हैं या नहीं।

1- WWE Raw में स्टील केज मैच के जरिए होगा बॉबी लैश्ले vs ओमोस की दुश्मनी का अंत

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले ने MVP और ओमोस के VIP लॉन्ज सैगमेंट में दखल देकर काफी बवाल मचाया। इसके बाद बॉबी लैश्ले ने ओमोस को अगले हफ्ते Raw में स्टील केज मैच के लिए चैलेंज कर दिया और अब इस मैच को ऑफिशियल भी किया जा चुका है।

बता दें, बॉबी लैश्ले ने WrestleMania 38 के बिल्ड-अप के दौरान ओमोस के साथ फिउड की शुरुआत की थी और इस फिउड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच 2 मैच देखने को मिल चुके हैं। ये दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ 1-1 मैच जीत चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे स्टील केज मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी का अंत हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now