Create

WWE Raw: 5 तरीके जिनसे बिग ई vs बॉबी लैश्ले के चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE Raw में बॉबी लैश्ले को बिग ई के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलेगा
WWE Raw में बॉबी लैश्ले को बिग ई के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिलेगा

WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड में बिग ई अपने WWE टाइटल को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी के दौरान इस मैच का ऐलान हुआ था। दोनों ही सुपरस्टार्स अपने जबरदस्त साइज के लिए जाने जाते हैं। इसी वजह से उम्मीद है कि वो ताकत का भरपूर इस्तेमाल करेंगे और मैच को शानदार बनाने का प्रयास करेंगे।

THIS. IS. HUGE.@WWEBigE will defend his #WWEChampionship against @fightbobby to kick off #WWERaw TOMORROW NIGHT at 8/7c on @USA_Network! https://t.co/Ku0M2s4Azk

हर एक फैन के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से देखने को मिल सकता है। WWE के पास Raw में होने वाले टाइटल मैच को खत्म करने के ढेरों विकल्प हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे Raw में बिग ई और बॉबी लैश्ले के WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है।

5- Raw में MVP वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले की जीत का कारण बनें

After revitalizing 3 careers culminating with Bobby Lashley winning the WWE Championship? That ALONE secured MVP his spot in the WWE Hall of Fame @The305MVP https://t.co/4Z8U62LNRC

बॉबी लैश्ले की सफलता के पीछे MVP का काफी बड़ा किरदार माना जा सकता है। उन्होंने इस सुपरस्टार को टॉप पर पहुंचाने में काफी मदद की है। साथ ही लैश्ले को कई मैचों में सिर्फ MVP की मदद से जीत मिली है। एक बार फिर Raw में कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। इस समय चोट की वजह से MVP बाहर हैं लेकिन WWE ने यह नहीं बताया था कि वो कब वापसी करेंगे। ऐसे में वो काफी जल्दी रिटर्न कर सकते हैं।

वो Raw के एपिसोड में बॉबी लैश्ले और बिग ई के मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। इस दौरान वो बिग ई या फिर रेफरी का ध्यान भटका सकते हैं। इसके बाद लैश्ले अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज कर सकते हैं और 2 बार के WWE चैंपियन बन सकते हैं। देखा जाए तो इससे MVP की वापसी भी खास बन जाएगी। साथ ही Raw का यह एपिसोड भी सभी के बीच चर्चा का विषय बन जाएगा। WWE के पास इस तरह से मैच खत्म करने का शानदार विकल्प रहने वाला है।

4- न्यू डे की मदद से बिग ई की जीत हो

अब न्यू डे के तीनों सदस्य साथ आ गए हैं। ऐसे में वो एक-दूसरे की मदद करते हुए नजर आ सकते हैं। बॉबी लैश्ले का कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स के साथ लंबा इतिहास रहा है। ऐसे में दोनों ही लैश्ले से बदला लेना चाहेंगे। अगर मैच में लैश्ले का पलड़ा भारी रहता है तो फिर न्यू डे की इंटरफेरेंस हो सकती है।

वो आकर बॉबी लैश्ले का ध्यान भटका सकते हैं। इसके बाद बिग ई दिग्गज को धराशाई करते हुए जीत दर्ज कर सकते हैं। यह न्यू डे के लिए एक खास पल होगा और इसके बाद वो अपनी जीत को सेलिब्रेट कर सकते हैं। WWE के पास इस तरह से मैच को खत्म करने का अच्छा विकल्प रहेगा।

3. बॉबी लैश्ले की क्लीन जीत

बॉबी लैश्ले को WWE ने 2021 में काफी ताकतवर तरीके से बुक किया है। WWE चैंपियन के रूप में उन्होंने कई दिग्गजों को हराया है। उनके टाइटल रन का अंत भी WWE ने सोच-समझकर किया है। चैंपियनशिप हारने के बावजूद बॉबी लैश्ले का कद नहीं गिरा है और अभी भी वो कई दिग्गजों को हराने दम रखते हैं।

इसी वजह से बॉबी लैश्ले WWE टाइटल मैच में बिग ई को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। वो अंत में अपना सबमिशन मूव लगाकर बिग ई को टैपआउट करने पर मजबूर कर सकते हैं। साथ ही एक बार फिर WWE चैंपियनशिप जीत सकते हैं। इससे बॉबी लैश्ले आसानी से फिर टॉप पर आ जाएंगे।

2- मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म हो

Big E vs Bobby Lashley for the WWE Championship is kicking off Raw tomorrow. #ExtremeRules https://t.co/nckUBsstvP

WWE का अगला पीपीवी Crown Jewel रहेगा। इस इवेंट के लिए WWE कुछ तगड़े मैच बुक करने की कोशिश करेगा। इस इवेंट में बॉबी लैश्ले और बिग ई का WWE टाइटल मैच देखने लायक रहेगा। WWE Raw के एपिसोड से उनकी स्टोरीलाइन को जारी रख सकता है।

Raw के एपिसोड में उनका मैच डबल काउंटआउट की वजह से खत्म हो सकता है। इसके अलावा दोनों ही सुपरस्टार्स लड़ने में सक्षम रहते हैं तो इससे मैच नो कॉन्टेस्ट में खत्म किया जा सकता है। इससे Crown Jewel के लिए WWE अपने मुख्य टाइटल की स्टोरीलाइन को बेहतर तरीके से आगे बढ़ा पाएगा।

1- बिग ई की क्लीन जीत

"I'm grateful for all of you below the heavens and one incredible friend above." 💜#WWEChampion @WWEBigE making us all 😭 on #WWERaw right now. https://t.co/iS2OtHc17G

बिग ई को इस समय WWE काफी ज्यादा ताकतवर दिखा रहा है। उन्होंने हाल ही में चैंपियनशिप जीती है और इसी वजह से WWE उन्हें मजबूत दिखाना चाहेगा। बॉबी लैश्ले जरूर चैंपियन को कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन बिग ई अंत में क्लीन तरीके से जीत दर्ज कर सकते हैं।

वो अंत में अपना फिनिशर बिग एंडिंग लगा सकते हैं और फिर पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज कर सकते हैं। अगर वो क्लीन जीत दर्ज करेंगे तो लैश्ले के साथ उनकी दुश्मनी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। ऐसे में बिग ई के लिए Raw का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment