Create

WWE से निकाले गए Superstar ने की Raw के शो को हाइजैक करने की कोशिश, सिक्योरिटी गार्ड्स ने किया गिरफ्तार

WWE Raw में इस हफ्ते डेक्स्टर लूमिस नजर आए
WWE Raw में इस हफ्ते डेक्स्टर लूमिस नजर आए

Dexter Lumis: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड का काफी रोमांचक अंत हुआ। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और द मिज (The Miz) के बीच हुए झड़प के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच शो के मेन इवेंट में नो DQ मैच बुक किया गया। इस मैच में चैम्पा के दखल के बावजूद भी स्टाइल्स ने द मिज को मात दी थी और मैच खत्म होने के बाद सभी का ध्यान क्राउड की ओर आकर्षित हुआ।

बता दें, सिक्योरिटी ने ब्लैक हूडी पहने एक शख्स को गिरफ्तार करते हुए उन्हें बैरीकेड पार करने से रोक दिया था और ऐसा लग रहा है कि उस शख्स का शो को हाइजैक करने का प्लान था। शुरूआत में एरीना में मौजूद फैंस को लगा कि वो शख्स जॉनी गार्गानो हैं। हालांकि, जल्द ही खुलासा हुआ कि वो शख्स जॉनी गार्गानो नहीं बल्कि डेक्स्टर लूमिस हैं। एजे स्टाइल्स भी यह सब देखकर काफी कंफ्यूज हो गए थे और इसी के साथ इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो का अंत हो गया था।

डेक्स्टर लूमिस रिलीज से पहले WWE NXT का हिस्सा हुआ करते थे

Looks like #WWERaw had an unexpected visitor.... 👀 https://t.co/iPqxXNF02u

डेक्स्टर लूमिस को इस साल 29 अप्रैल को बजट कट में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और रिलीज किये जाने से पहले वो NXT ब्रांड का हिस्सा हुआ करते थे। ट्रिपल एच ने क्रिएटिव हेड की जिम्मेदारी संभालने के बाद डेक्स्टर लूमिस की एक बार फिर कंपनी में वापसी करा दी है। डेक्स्टर लूमिस की वापसी से NXT सुपरस्टार इंडी हार्टवेल काफी खुश दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इमोजी पोस्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

बता दें, जब इस हफ्ते केविन ओवेंस का बैकस्टेज इंटरव्यू लिया जा रहा था तो बैकग्राउंड में एक कार क्रैश होता हुआ दिखाई दिया था और संभव है कि यह लूमिस का काम हो सकता है। आने वाले हफ्तों में इस रहस्य से पर्दा उठ सकता है कि डेक्स्टर लूमिस के इस हफ्ते Raw के शो को हाइजैक करने के पीछे इरादा क्या था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment