Create

WWE हॉल ऑफ फेमर पर हुए खतरनाक अटैक के बाद Raw को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE Hell in a Cell के बाद Raw को हुआ जबरदस्त फायदा
WWE Hell in a Cell के बाद Raw को हुआ जबरदस्त फायदा

WWE Hell in a Cell 2022 से अगले रॉ (Raw) एपिसोड की रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में बढ़ोतरी देखी गई है। इवेंट की शुरुआत कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के सैगमेंट से हुई, जिसमें सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने आकर उनपर अटैक कर दिया था।

इस बीच फिन बैलर, द जजमेंट डे के सबसे नए मेंबर बने, लेकिन उन्होंने डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली के साथ मिलकर ऐज को धोखा दिया। वहीं बैकी लिंच को डैना ब्रुक के खिलाफ उलटफेर का शिकार बनना पड़ा।

अब Raw के व्यूअरशिप आंकड़े उजागर कर दिए गए हैं और Wrestlenomics के अनुसार रेड ब्रांड के एपिसोड को इस हफ्ते कुल 1.8 मिलियन लोगों ने देखा और 18-49 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग 0.52 रही। पिछले हफ्ते की व्यूअरशिप 1.4 मिलियन रही थी, वहीं 18-49 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग 0.42 रही। खास बात यह है कि ये WrestleMania 38 के बाद Raw की सबसे अच्छी रेटिंग्स रहीं।

WWE Raw last night on USA Network (8-11pm):1,872,000 viewersP18-49 rating: 0.52📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/3Z5yrZpSZr

WWE Raw में जॉन सीना की वापसी का ऐलान हुआ

Raw के हालिया एपिसोड में 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना की वापसी की घोषणा भी की गई। जॉन WWE में अपने डेब्यू के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में 27 जून के Raw एपिसोड में वापसी करेंगे और ये उनका SummerSlam 2021 के बाद WWE टीवी पर पहला अपीयरेंस होगा।

Been far too long and what a special occasion to be able spend with the @WWEUniverse!Laredo, TX, C U soon!!! #WWERaw #CenaMonth twitter.com/wwe/status/153…

जून 27 वही तारीख है, जिस दिन जॉन सीना ने साल 2002 में अपने WWE डेब्यू सैगमेंट में कर्ट एंगल को कन्फ्रंट किया था। वहीं मौजूदा यूएस चैंपियन, जॉन के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं, जिन्होंने खुद को इतिहास का सबसे महान WWE यूएस चैंपियन बताते हुए लीडर ऑफ सीनेशन पर तंज कसा था। खास बात ये है कि दोनों सुपरस्टार्स सोशल मीडिया पर इस बड़े मैच के होने के संकेत भी दे चुके हैं। खैर ये तो समय ही बताएगा कि Raw में वापसी के बाद WWE ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किए हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment