Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज का हुआ बुरा हाल, चैंपियंस को लेकर हुई बहुत ही बड़ी गलती

WWE Raw का काफी एपिसोड अच्छा रहा
WWE Raw का काफी एपिसोड अच्छा रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया रहा। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) फैंस को काफी पसंद आया था और इसी वजह से उम्मीद थी कि रॉ (Raw) का यह एपिसोड भी रोचक रहेगा। WWE ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। WWE ने कुछ शानदार मैचों और सैगमेंट्स से रेड ब्रांड के शो को खास बनाया। इस एपिसोड में कुछ बड़े सुपरस्टार्स मौजूद थे।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के एपिसोड में कई चीज़ें शानदार रही लेकिन कुछ मौकों पर फैंस को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम WrestleMania 38 के बाद हुए Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: कोडी रोड्स का प्रोमो सैगमेंट

Raw के शुरुआती सैगमेंट ने फैंस को शो के लिए उत्साहित कर दिया था। दरअसल, रोड्स ने प्रोमो कट किया और उन्होंने यहां कई चीज़ों के बारे में बात की। उन्होंने इस सैगमेंट के दौरान WWE में आने का सबसे बड़ा कारण बताया। वो यहां WWE चैंपियन बनना चाहते हैं और अपने पिता डस्टी रोड्स की इच्छा पूरी करना चाहते हैं।

बाद में सैथ ने आकर भी उनसे हाथ मिलाया क्योंकि डस्टी रोड्स उनके गुरु रहे हैं। WrestleMania में कोडी ने अपनी रेसलिंग स्किल्स से फैंस का ध्यान खींचा था और यहां उन्होंने माइक स्किल्स द्वारा प्रभावित किया। कोडी अगर लगातार इसी तरह का प्रदर्शन करते रहे तो वो जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन बनने में सफल होंगे।

1- बुरी बात: इलायस का नया कैरेक्टर

Raw के एपिसोड में इलायस का नया कैरेक्टर देखने को मिला। दरअसल, उन्होंने अपना नाम बदलकर इजेक्यूल रख लिया है और वो खुद को इलायस का छोटा भाई बताते हैं। इलायस ने शेव करा ली और उनका हेयरस्टाइल भी बदल गया है। उनका पिछला इन-रिंग गीयर शानदार था लेकिन अब यह उतना रोचक नहीं रहा।

लग रहा था कि इलायस एक शानदार कैरेक्टर लेकर वापसी करेंगे लेकिन उनके इस गिमिक ने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया है। अगर वो अपने पुराने गिमिक में वापसी करते तो फैंस ज्यादा खुश होते और उन्हें शानदार रिएक्शन मिलता। हालांकि, ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

2- अच्छी बात: एजे स्टाइल्स और ऐज की स्टोरीलाइन

एजे स्टाइल्स और ऐज के बीच WrestleMania के बाद भी दुश्मनी जारी रही। ऐज और डेमियन प्रीस्ट का सैगमेंट देखने को मिला। दोनों को साथ देखना काफी अच्छी चीज़ रही। बाद में स्टाइल्स ने आकर डेमियन प्रीस्ट और ऐज दोनों पर बुरी तरह हमला किया। बाद में हील स्टार्स ने वापसी करते हुए स्टाइल्स को धराशाई कर दिया।

रेफरी और ऑफिशियल्स ने आकर प्रीस्ट और ऐज को जाने के लिए कहा। ऐज और एजे स्टाइल्स की दुश्मनी पहले से काफी चर्चा का विषय थी और WWE ने WrestleMania 38 के बाद भी इसे जारी रखा। हर कोई उनके बीच फिर एक सिंगल्स मैच देखने के लिए जरूर उत्साहित रहेगा।

2- बुरी बात: चैंपियंस की हार

Raw के एपिसोड में एक टैग टीम मैच देखने को मिला था। दरअसल, यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन फिन बैलर और Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल का ऑस्टिन थ्योरी और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ से मैच देखने को मिला था। दोनों टीमों का यह मुकाबला जबरदस्त रहा।

मैच का अंत निराशाजनक था। दरअसल, उसोज़ और थ्योरी ने बेबीफेस सुपरस्टार्स को हरा दिया। Raw टैग टीम चैंपियंस और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की हार होना एक खराब चीज़ है। वो Raw ब्रांड के टॉप सुपरस्टार्स हैं और उनकी एक साधारण मुकाबले में हार होना सही मायने में निराशाजनक चीज़ है।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...