WWE में दो साल बाद चैंपियन बनने के बाद भी दिग्गज का टूटा दिल, कुछ ही सेकेंड में गंवाई चैंपियनशिप

WWE Raw में इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस अपने करियर में पहली बार 24/7 चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं
WWE Raw में इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस अपने करियर में पहली बार 24/7 चैंपियन बनने में कामयाब रही थीं

Alexa Bliss: WWE Raw में इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने दो साल में पहली बार कोई चैंपियनशिप जीती। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस की खुशी ज्यादा देर नहीं टिकी और उन्होंने कुछ सेकेंड्स के अंदर ही चैंपियनशिप गंवा दी। बता दें, एलेक्सा ब्लिस ने इस हफ्ते Raw में सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच में असुका (Asuka) और डैना ब्रूक (Dana Brooke) के साथ मिलकर निकी A.S.H, डूड्रॉप (Doudrop) और टमीना (Tamina) की टीम का सामना किया था।

इस मैच के दौरान अकीरा टोजावा ने डैना ब्रूक को पिन करते हुए उनसे 24/7 चैंपियनशिप जीत लिया। जल्द ही, निकी A.S.H ने टोजावा को पिन करके टाइटल हासिल किया। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने निकी को पिन करके चैंपियनशिप जीत ली और यह पहला मौका है जब ब्लिस ने 24/7 टाइटल पर कब्जा किया हो। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह पाईं और डूड्रॉप ने उनसे टाइटल जीत लिया।

इस सैगमेंट के अंत में डैना ब्रूक एक बार फिर 24/7 चैंपियनशिप हासिल करके वहां से चली गईं। इसके बाद टैग टीम मैच आगे बढ़ते हुए देखने को मिला और असुका ने निकी A.S.H को टैप आउट कराते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस आखिरी बार चैंपियन कब बनी थीं?

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस ने आखिरी बार टाइटल साल 2020 में निकी A.S.H के साथ मिलकर जीता था। बता दें, एलेक्सा ब्लिस ने WrestleMania 36 नाईट 1 में निकी A.S.H के साथ मिलकर टैग टीम मैच में असुका & कायरी सेन को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में अपने दूसरे रन की शुरूआत की थी।

इसके बाद एलेक्सा ब्लिस & निकी A.S.H ने 26 मई 2020 को SmackDown के एक एपिसोड के दौरान बेली & साशा बैंक्स के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स गंवा दिया था। यह देखना रोचक होगा कि एलेक्सा ब्लिस अपने करियर में एक बार फिर कब कोई बड़ा टाइटल जीतने में कामयाब हो पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।