Create
Notifications

WWE दिग्गज का पूर्व चैंपियन के खिलाफ करारी हार के बाद फूटा गुस्सा, रेफरी को जड़ा जबरदस्त थप्पड़ 

WWE Raw में सोन्या डेविल ने जड़ा रेफरी को थप्पड़
WWE Raw में सोन्या डेविल ने जड़ा रेफरी को थप्पड़
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

पूर्व विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने रॉ (Raw) में वापसी के बाद फिर से सोन्या डेविल ( Sonya Deville ) को हराकर दूसरी जीत दर्ज की। हालांकि डेविल को यह हार बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने इसका गुस्सा रेफरी पर निकालते हुए उनके जबरदस्त थप्पड़ जड़ दिया।

पिछले हफ्ते सोन्या डेविल के विरोधी के रूप में ब्लिस ने Raw में अपनी जोरदार वापसी करते हुए सबको चौंका दिया। यह मैच एडम पीयर्स ने अनाउंस किया था। ब्लिस आखिरी बार WWE में इसी साल सऊदी अरब में हुए Elimination Chamber पे-पर-व्यू में दिखी थीं ।

मैच की शुरुआत में गुस्से से भरी सोन्या डेविल ने ब्लिस पर अटैक किया। डेविल ने ब्लिस को रिंग में फेंक कर पिन करने का असफल प्रयास किया। ब्लिस ने कुछ अच्छे मूव्स लगाकर इस मैच में अपनी पकड़ बनाई और मैच के अंत में सोन्या को DDT देकर जीत हासिल की ।

WWE Raw में हार गुस्सा सोन्या डेविल ने रेफरी पर निकाला

सोन्या डेविल ने मैच में चालाकी दिखाने का पूरा प्रयास किया। उन्होंने टर्नबकल को खोलते हुए एडवांटेज लेने की कोशिश की, लेकिन रेफरी ने इसे देख लिया था। इसके बाद रेफरी टर्नबकल को ठीक करने लग गए और इस बीच सोन्या ने ब्लिस को पिन करने का प्रयास किया, लेकिन रेफरी देरी से पहुंचे।

इसके बाद ब्लिस ने उन्हें पिन कर दिया और सोन्या डेविल के हार का सिलसिला जारी रहा। मैच हारने के बाद डेविल काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दीं और उन्होंने अपना गुस्सा रेफरी पर निकाल दिया। डेविल ने रेफरी को जबरदस्त थप्पड़ जड़ा और रिंग से चली गईं। हालांकि लगता है कि डेविल भूल गई हैं कि अब वो ऑफिशियल नहीं रही हैं।

कोई भी सुपरस्टार अगर ऑफिशियल या फिर रेफरी के ऊपर अटैक करता है तो उनके ऊपर सख्त एक्शन लिया जाता है। देखना दिलचस्प होगा कि WWE उनके ऊपर क्या एक्शन लेती है। दूसरी तरफ ब्लिस को अब किस तरह की बुकिंग मिलेगी यह भी देखना दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...