Create

"मेरी मदद करो" - WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद पूर्व चैंपियन की हुई हालत खराब, देखें वीडियो

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर से हुआ
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच का मुकाबला बियांका ब्लेयर से हुआ

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच (Becky Lynch) ने मैच लड़ा और इस दौरान वो फैंस से मदद मांगती हुई दिखाई दी थीं। बता दें, रॉ (Raw) के मेन इवेंट में हुए बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) vs असुका (Asuka) मैच में बैकी लिंच का दखल देखने को मिला था और इस वजह से बियांका की DQ के जरिए जीत हुई थी। मैच के बाद बैकी ने असुका पर हमला करते हुए उन्हें मैनहैंडल स्लैम दे दिया था।

youtube-cover

वहीं, Raw के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का सामना किया। इस मैच के दौरान जब बियांका ब्लेयर ने बैकी पर दबदबा बनाया तो बैकी रिंगसाइड पर मौजूद फैंस से उनकी मदद करने की विनती करने लगीं। हालांकि, बियांका ब्लेयर जल्द ही बैकी लिंच को फैंस से दूर लेकर चली गईं और उनपर हमला करना जारी रखा। यही नहीं, बियांका ब्लेयर इस मैच में बैकी लिंच को हराने में भी कामयाब रही थीं।

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को बियांका ब्लेयर डार्क मैच में पहले भी हरा चुकी हैं

Bianca Belair vs. Becky Lynch is the post-show dark match! #WWERaw https://t.co/U4aBRmgbc7

साल 2022 में पहले भी बैकी लिंच WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद बियांका ब्लेयर का सामना करते हुए दिखाई दे चुकी हैं। उस मैच में बैकी रिंग में नहीं जाना चाहती थीं लेकिन लीटा ने उन्हें रिंग में जाने के लिए मजबूर कर दिया था और इसके बाद बियांका ने बैकी को KOD मूव हिट करते हुए केवल 12 सेकेंड में हरा दिया था।

इसके बाद बैकी लिंच ने Elimination Chamber 2022 में लीटा को हराकर उनसे अपना बदला लिया था। इसी शो में बियांका ब्लेयर ने विमेंस एलिमिनेशन चैंबर मैच जीतकर WrestleMania 38 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। इसके बाद इस साल शोज ऑफ शोज में बियांका ने बैकी को हराते हुए Raw विमेंस टाइटल पर कब्जा किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment