Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन की वजह से आई बैकी लिंच को गंभीर चोट

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.03K   //    14 Nov 2018, 16:37 IST

Enter caption

इस हफ्ते WWE रॉ में बैकी लिंच खतरनाक अवतार में नजर आईं। लेकिन बैकी लिंच का 'The Man' वाला अवतार उनपर ही भारी पड़ गया। रॉ देखने वाले फैंस को पता होगा कि कैसे बैकी लिंच का मुंह खून से लथपथ हुआ था।

अब सामने आई फुटेज की वजह से पता चल गया है कि किसके अटैक से बैकी लिंच को चोट लगी और खून निकला। दरअसल स्टेज पर आने के बाद स्मैकडाउन की बाकी विमेंस रैसलरों ने रिंग में खड़ी रॉ रैसलरों पर हमला किया। जरा सी देर में बैकी लिंच भी रिंग में पहुंचकर अटैक में शामिल हो गईं। वो नाया जैक्स पर हमला कर रही थीं, तभी नाया जैक्स ने उन्हें एक जोरदार मुक्का मारा। नीचे दी गई वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह के नाया ने बैकी को मुंह पर पंच मारा।

पंच लगते के साथ ही बैकी लिंच के चेहरे से खून बहने लगा। बैकी लिंच ने फिर भी रॉ की विमेंस रैसलरों पर अटैक जारी रखा। खून निकलना जारी रहा और देखते ही देखते स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के हाथ भी खून से सन गए। रोंडा राउज़ी के रिंग में आने के बाद भी बैकी लिंच ने उनपर अटैक किया। अक्सर जब भी किसी सुपरस्टार को खून निकलता है तो WWE लाइव के दौरान स्क्रीन ब्लैक एंड वाइट कर लेती है या फिर उस शॉट को नहीं दिखाया जाता। लेकिन रॉ के दौरान बैकी का चेहरा खून से लथपथ होने के बाद भी स्क्रीन पर लगातार वो नजर आ रही थीं।

रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि बैकी लिंच की नाक में चोट लगी है और उन्हें कंकशन (सिर में चोट) हुआ है। स्मैकडाउन लाइव में बैकी नजर आई और साफ दिख रहा था कि उनकी आंख के नीचे हिस्से में नील पड़ी हुई है। बैकी लिंच ने बताया कि वो सर्वाइवर सीरीज़ में हिस्सा नहीं ले पाएंगी और उन्हें रोंडा राउजी के खिलाफ लड़ने के लिए शार्लेट को चुना।

WWE और सर्वाइवर सीरीज की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...