WWE Clash at the Castle से पहले रिंग में बवाल मचना तय, Raw के लिए 3 ब्लॉकबस्टर मैचों का हुआ ऐलान 

WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर को सबक सिखाएंगे इल्या ड्रैगूनोव?
WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर को सबक सिखाएंगे इल्या ड्रैगूनोव?

WWE Raw Matches Announced: WWE अगले हफ्ते Clash at the Castle से पहले Raw के आखिरी एपिसोड का आयोजन करने वाली है। रॉ (Raw) में इस हफ्ते कुछ सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल देखने को मिला था। इस वजह से WWE ने रेड ब्रांड के अगले एपिसोड के लिए तीन ब्लॉकबस्टर मुकाबले बुक कर दिए हैं और ऐसा लग रहा है कि इन मैचों में बवाल मचना तय है।

बता दें, ब्रॉन ब्रेकर ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में रिकोशे को हराया। ब्रॉन ने इस मुकाबले के बाद भी Speed चैंपियन पर हमला करना जारी रखा और जल्द ही इल्या ड्रैगूनोव ने आकर पूर्व NXT चैंपियन के साथ ब्रॉल किया था। ब्रेकर और ड्रैगूनोव के बीच बढ़ती दुश्मनी को देखकर WWE ने अगले हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच बुक कर दिया है।

इसके अलावा रेड ब्रांड के अगले एपिसोड के लिए लायरा वैल्किरिया vs इयो स्काई मैच भी ऑफिशियल कर दिया गया है। बता दें, इयो ने Raw में बैकस्टेज लायरा पर जबरदस्त हमला कर दिया था। आईसी चैंपियन सैमी ज़ेन को भी अगले हफ्ते रेड ब्रांड में मैच लड़ना है और इस मुकाबले में उनके प्रतिद्वंदी ओटिस होने वाले हैं।

बता दें, ज़ेन इस हफ्ते Raw में चैड गेबल के साथ ब्रॉल के दौरान ओटिस से जा टकराए थे और एप्रन पर मौजूद मैक्सिन डुप्री और अकीरा टोज़ावा रिंगसाइड पर गिर गए थे। इस दौरान डुप्री और टोजावा को चोट आई थी। इससे 150 किलो के सुपरस्टार का गुस्सा फूट पड़ा था और उन्होंने सैमी को पावरस्लैम दे दिया था।

WWE Raw में शेमस को मिली चौंकाने वाली हार

शेमस ने इस हफ्ते Raw में सिंगल्स मैच में लुडविग काइजर का सामना किया। याद दिला दें, केल्टिक वॉरियर को कई हफ्ते पहले लुडविग की वजह से King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड में गुंथर के खिलाफ हार मिली थी। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के पास रेड ब्रांड में हुए मैच में काइजर से अपना बदला लेने का शानदार मौका था।

हालांकि, इम्पीरियम मेंबर ने मैच शुरू होने से पहले ही शेमस पर हमला करते हुए उनके घुटने को चोटिल करने की कोशिश की। इस वजह से दिग्गज मुकाबले में पूरी ताकत के साथ नहीं लड़ पाए। वहीं, अंत में लुडविग काइजर ने केल्टिक वॉरियर को रोलअप के जरिए पिन करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

Quick Links

App download animated image Get the free App now