COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोंडा राउजी पर जानलेवा हमला कर विलन बनने वाली निकी बैला और ब्री बैला की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

ANALYST
न्यूज़
1.31K   //    09 Oct 2018, 11:46 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी और बैला ट्विंस का मुकाबला रॉयट स्क्वायड से था। बेबीफेस इस टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की लेकिन इनका सैलिब्रेशन काफी खराब रहा। फैंस ने जो सोचा था वो हुआ नहीं। बैला ट्विंस ने रोंडा राउजी पर हमला कर दिया। रोंडा राउजी को दोनों ने बुरी तरह मारा। रॉ के बाद दोनों ने बताया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया?

पहले से ये अफवाहें चल रही थी कि एवोल्यूशन पीपीवी मेें रोंडा राउजी और निकी बैला के बीच मैच होगा। wwe यूनिवर्स ये उम्मीद भी कर रहा था कि निकी बैला जल्द ही हील टर्न राउजी के खिलाफ लेंगी। फैंस ने सुपर शो डाउन में इसकी उम्मीद की थी। लेकिन वहां ऐसा कुछ हुआ नहीं।

ऑस्ट्रेलिया में रोंडा राउजी अपनी टीम की जीत को लीड कर रही थी। इस मैच के शुरू में निकी बैला और रोंडा राउजी के बीच कुछ गलत शब्दों का इस्तमाल भी किया गया था। wwe ने इसे फिगर नहीं किया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ। रैसलिंग आईएनसी ने इस बात के बारे में बताया।

ब्री बैला का कहना है कि रोंडा राउजी उनकी टीममेट नहीं है।और किसी को तो ये कदम उठाना था। ब्री ने कहा कि,"क्या वो हमारी साइड थी? मैं दूरी की बात कर रही हूं। हमारे सामने खड़े नहीं होना था। हमारे सामने ही उभरना इसका क्या मतलब होता है।जो हम नहीं चाहते थे।"

एवोल्यूशन में रोंडा राउजी की प्रतिद्वंदी अब निकी बैला रहेंगी। निकी बैला ने कहा कि,"ब्री और मैं एवोल्यूशन के लिए जा रहे है। लेकिन हम इस बात को सभी को रिमाइंड करा देना चाहते है। चाहे वो रोंडा राउजी ही क्यों ना हो। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। धन्यवाद।"

एवोल्यूशन पीपीवी में चैंपियनशिप के लिए इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। ये मुकाबला काफी शानदार होगा। रोंडा राउजी भी इसका बदला लेने के मूड में होंगी।

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...