Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गजों के बीच बड़े मैच का हुआ ऐलान, Veer Mahaan को लेकर हुई गलती 

WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए
WWE Raw में इस हफ्ते वीर महान वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड में कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिलीं। साथ ही, वीर महान (Veer Mahaan) वापसी के बाद पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा रेड ब्रांड में Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) को उनका अगला प्रतिद्वंदी मिला। साथ ही, WrestleMania Backlash के लिए एक बड़े रीमैच का भी ऐलान किया गया।

वहीं, डेमियन प्रीस्ट का इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान खतरनाक रूप देखने को मिला। कोडी रोड्स भी इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए 6 साल बाद रेड ब्रांड में अपना पहला मैच लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो काफी अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ अच्छी चीज़ों के साथ-साथ कुछ गलतियां भी देखने को मिलीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw से जुड़ी कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातों पर एक नजर डालते हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का रीमैच बुक होना

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी करते हुए सैथ रॉलिंस के खिलाफ शानदार मैच लड़ा था और इस मैच में कोडी की जीत हुई थी। चूंकि, कोडी की सीधे WrestleMania में वापसी हुई थी इसलिए उनका सैथ के साथ स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिला था। देखा जाए तो बिना स्टोरीलाइन के इन दोनों सुपरस्टार्स का फिउड समाप्त कर देना सही नहीं होता।

यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स का WrestleMania Backlash में रीमैच बुक किया जाना काफी शानदार फैसला था। बता दें, इस हफ्ते कोडी रोड्स द्वारा द मिज को हराए जाने के बाद सैथ रॉलिंस ने कोडी को मैच के लिए चैलेंज किया था और कोडी ने इस चैलेंज को स्वीकार लिया था।

1- WWE Raw की बुरी बात: सोन्या डेविल का बियांका ब्लेयर के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आना

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने इस हफ्ते अपने अगले प्रतिद्वंदी के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और वो अपने अगले प्रतिद्वंदी का एरीना में एंट्री करने का इंतजार कर रही थीं। हालांकि, सोन्या डेविल ने पीछे से बियांका ब्लेयर पर हमला करते हुए खुद को बियांका का अगला प्रतिद्वंदी बताया था।

देखा जाए तो WWE में बेली, असुका जैसे बेहतरीन सुपरस्टार्स के मौजूद होने के बावजूद भी सोन्या डेविल को बियांका ब्लेयर का प्रतिद्वंदी बनाना समझ से परे हैं और यह इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान हुई बड़ी गलती थी। फैंस भी यह फिउड शुरू होने पर ज्यादा उत्साहित नहीं लग रहे हैं और यह देखना रोचक होगा कि यह फिउड फैंस को कितना पसंद आता है।

2- WWE Raw की अच्छी बात: RK-Bro और द उसोज के बीच दुश्मनी शुरू होना

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने द उसोज के Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जाहिर की थी और रोमन की बात मानते हुए द उसोज ने इस हफ्ते रेंड ब्रांड में दस्तक देकर RK-Bro को टाइटल यूनिफिकेशन मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। यही नहीं, द उसोज ने शो में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को भी हराया था।

इसके बाद द उसोज ने रैंडी ऑर्टन को सुपरकिक देकर धराशाई करते हुए Raw और SmackDown टैग टीम टाइटल्स के साथ पोज दिया था। इस चीज़ के जरिए द उसोज और RK-Bro के बीच फिउड की शुरुआत हो चुकी है और चूंकि, यह दोनों टैग टीम टाइटल्स के लिए फिउड होने जा रहा है इसलिए इस फिउड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

2- WWE Raw की बुरी बात: वीर महान का रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच नहीं होना

WWE सुपरस्टार वीर महान का इस हफ्ते Raw में रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच होना था, हालांकि, इसके बजाए वीर महान का डॉमिनिक के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में वीर महान ने डॉमिनिक को आसानी से हरा दिया था और वीर ने डॉमिनिक पर बुरी तरह हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

देखा जाए तो WWE ने पहले ही वीर महान का रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच बुक कर दिया था इसलिए इस हफ्ते यह मैच नहीं कराना बड़ी गलती थी। यही नहीं, अगर वीर महान इस हफ्ते रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज को हराते तो उन्हें काफी ज्यादा फायदा होता। बता दें, रे मिस्टीरियो इस हफ्ते Raw में मौजूद ही नहीं थे और वापसी के बाद वो जरूर अपने बेटे पर हुए हमले का बदला लेना चाहेंगे।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now