Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस के ऊपर साधा गया निशाना, मेन इवेंट में दिग्गज को दिया गया बड़ा झटका

WWE Survivor Series से पहले Raw का इस हफ्ते का एपिसोड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया
WWE Survivor Series से पहले Raw का इस हफ्ते का एपिसोड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और बता देंं, सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले यह रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड था। इस शो के दौरान Survivor Series के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ था और इसके अलावा इस शो के दौरान टीम Raw में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला था। साथ ही, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी इस हफ्ते के शो के दौरान नजर आए थे।

द उसोज के आने से इस शो के दौरान थोड़ा रोमांच जरूर बढ़ा था लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल उम्मीद के मुताबिक Survivor Series का बिल्ड-अप देखने को नहीं मिल पाया। बता दें, इस हफ्ते Raw के शो का अंत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के मैच से हुआ। Survivor Series से पहले हुए Raw के इस एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थीं और इसके साथ ही इस शो के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: केविन ओवेंस vs फिन बैलर का मैच

.@FightOwensFight delivers the dynamic offense against @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/0jEvaKAtoH

WWE Survivor Series में टीम Raw में शामिल केविन ओवेंस और फिन बैलर के बीच इस हफ्ते के शो के दौरान मैच देखने को मिला था। बैलर ने इस हफ्ते के शो के दौरान यह साफ कर दिया था कि उन्हें ओवेंस के ऊपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसके बाद जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हुआ तो मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

A ruthless @FightOwensFight picks up a victory years in the making against longtime rival @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/SiEFkGmsTH

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह काफी शानदार मैच था और अंत में ओवेंस, बैलर को स्टनर लगाकर पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस मैच में बैलर की हार होना दुखद है लेकिन ओवेंस को भी जीत की सख्त जरूरत थी। बता दें, ओवेंस को Raw का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा था और इस ब्रांड में यह उनकी पहली जीत है।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now