Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस के ऊपर साधा गया निशाना, मेन इवेंट में दिग्गज को दिया गया बड़ा झटका

WWE Survivor Series से पहले Raw का इस हफ्ते का एपिसोड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया
WWE Survivor Series से पहले Raw का इस हफ्ते का एपिसोड फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया
reaction-emoji
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और बता देंं, सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले यह रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड था। इस शो के दौरान Survivor Series के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ था और इसके अलावा इस शो के दौरान टीम Raw में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला था। साथ ही, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी इस हफ्ते के शो के दौरान नजर आए थे।

द उसोज के आने से इस शो के दौरान थोड़ा रोमांच जरूर बढ़ा था लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इस साल उम्मीद के मुताबिक Survivor Series का बिल्ड-अप देखने को नहीं मिल पाया। बता दें, इस हफ्ते Raw के शो का अंत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के मैच से हुआ। Survivor Series से पहले हुए Raw के इस एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली थीं और इसके साथ ही इस शो के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw से सामने आईं 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: केविन ओवेंस vs फिन बैलर का मैच

.@FightOwensFight delivers the dynamic offense against @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/0jEvaKAtoH

WWE Survivor Series में टीम Raw में शामिल केविन ओवेंस और फिन बैलर के बीच इस हफ्ते के शो के दौरान मैच देखने को मिला था। बैलर ने इस हफ्ते के शो के दौरान यह साफ कर दिया था कि उन्हें ओवेंस के ऊपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसके बाद जब इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच शुरू हुआ तो मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

A ruthless @FightOwensFight picks up a victory years in the making against longtime rival @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/SiEFkGmsTH

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह काफी शानदार मैच था और अंत में ओवेंस, बैलर को स्टनर लगाकर पिन करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इस मैच में बैलर की हार होना दुखद है लेकिन ओवेंस को भी जीत की सख्त जरूरत थी। बता दें, ओवेंस को Raw का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार कई मैचों में हार का सामना करना पड़ा था और इस ब्रांड में यह उनकी पहली जीत है।

1- WWE Raw की बुरी बात: ओपनिंग सैगमेंट बहुत लंबा होना

Put your hands on @WWEBigE's family?Pay the consequences THIS SUNDAY at #SurvivorSeries, @WWERomanReigns... https://t.co/4GCu18KCDW

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरूआत बिग ई ने की। इस दौरान बिग ई ने रोमन रेंस पर निशाना साधा और केविन ओवेंस भी इस सैगमेंट के दौरान नजर आए थे। यही नहीं, द उसोज भी इस सैगमेंट के दौरान दिखाई दिए थे जहां उन्होंने बिग ई पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

इसके बाद बिग ई, रिडल के साथ मिलकर टैग टीम मैच में द उसोज का सामना करते हुए दिखाई दिए थे और सैथ रॉलिंस की वजह से मैच के DQ में समाप्त होने के बाद बिग ई, RK-Bro के साथ मिलकर द उसोज & सैथ रॉलिंस का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस वजह से ओपनिंग सैगमेंट काफी लंबा हो गया था और इस सैगमेंट को थोड़ा छोटा बुक किया जा सकता था।

2- WWE Raw की अच्छी बात: द उसोज का शो में नजर आना

Put your hands on @WWEBigE's family?Pay the consequences THIS SUNDAY at #SurvivorSeries, @WWERomanReigns... https://t.co/4GCu18KCDW

जैसा कि हमने बताया कि WWE Raw में इस हफ्ते द उसोज ने बिग ई पर हमला किया था और वो बिग ई के खिलाफ मैच लड़ते हुए भी दिखाई दिए थे। बता दें, उसोज, रोमन का मैसेज बिग ई को देने के लिए Raw में आए थे और उनके आने की वजह से इस शो का रोमांच बढ़ गया था।

यही नहीं, द उसोज के आने से रोमन रेंस vs बिग ई के मैच का बिल्ड-अप भी शानदार हो गया और Survivor Series के लिए द उसोज vs RK-Bro के मैच का भी ऐलान हुआ। हालांकि, द उसोज इस हफ्ते के शो के दौरान बिग ई को रोमन का मैसेज देने आए थे लेकिन अंत में बिग ई, उसोज पर भारी पड़े थे और इसके साथ ही बिग ई ने साफ कर दिया है कि Survivor Series में वो रोमन रेंस का बुरा हाल करने वाले हैं।

2- WWE Raw की बुरी बात: रे मिस्टीरियो को रॉ की टीम से बाहर निकालना

Official indeed... 😔@ScrapDaddyAP removed @reymysterio from #TeamRAW this Sunday at #SurvivorSeries and welcomed @austintheory1 to the red brand's 5️⃣!#WWERaw https://t.co/c5DwIVGpHF

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले vs रे मिस्टीरियो का मैच देखने को मिला था और लैश्ले इस मैच में मिस्टीरियो को हराने में कामयाब रहे थे। इस मैच में मिस्टीरियो की हार के बाद एडम पीयर्स ने उन्हें टीम Raw से बाहर करने का ऐलान किया।

इसके साथ ही पीयर्स ने यह भी घोषणा की कि उनकी जगह टीम में ऑस्टिन थ्योरी को शामिल किया गया है। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गज को टीम से हटाकर ऑस्टिन थ्योरी को शामिल करना खराब फैसला है और अधिकतर फैंस भी मिस्टीरियो के टीम से बाहर होने की वजह से नाखुश दिखाई दे रहे हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...