WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: फेमस Superstars ने फैंस को दिया सरप्राइज, Roman Reigns को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE Raw का यह एपिसोड काफी अच्छा रहा
WWE Raw का यह एपिसोड काफी अच्छा रहा

WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए पहले ही कई बढ़िया चीज़ों का ऐलान कर दिया था और WWE ने अपने फैंस को प्रभावित किया। रॉ (Raw) के एपिसोड्स लगातार अच्छा जा रहे हैं और यह एपिसोड भी काफी ज्यादा रोचक रहा। WWE ने शो में कई बड़े सुपरस्टार्स का इस्तेमाल किया।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने शानदार तरीके से चीज़ों को बुक किया वहीं कुछ मौकों पर फैंस को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सैगमेंट काफी ज्यादा जबरदस्त साबित हुआ। इस सैगमेंट में सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट करते हुए रोड्स पर निशाना साधा। बाद में अमेरिकन नाईटमेयर ने एंट्री की और दोनों के बीच बहस हुई। इस बीच सैथ ने कोडी के पिता की भी बेइज्जती की।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इस सैगमेंट के अंत में रोड्स का पलड़ा भारी रहा और दोनों के मैच के लिए अच्छी तरह हाइप बना दी गई है। कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का यह सैगमेंट शानदार रहा था और इसे फैंस द्वारा सालों तक याद किया जाने वाला है।

1- बुरी बात: मुस्तफा अली की हार होना

मुस्तफा अली का Raw में द मिज़ से मैच होने वाला था। बाद में मैच को बदला गया और एक हैंडीकैप मैच देखने को मिला। ऑस्टिन थ्योरी और द मिज़ ने टीम बनकर अली के खिलाफ मैच लड़ा। इस मुकाबले में अगर अली की जीत हो जाती तो उन्हें भविष्य में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच मिलता।

इस मैच में पूर्व 205 लाइव सुपरस्टार को हार का सामना करना पड़ा। मुस्तफा अली का कुछ समय पहले ही रिटर्न हुआ है और उन्हें अभी तक अच्छी तरह बुक किया गया था। हालांकि, Raw में उनकी हार होना एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि अली को फैंस की ओर से अच्छा रिएक्शन मिल रहा था और उनका कुछ समय पहले ही रिटर्न हुआ है।

2- अच्छी बात: एजे स्टाइल्स और फिन बैलर का साथ आना

Raw के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर साथ आए और यह काफी बढ़िया चीज़ रहीं। एजे स्टाइल्स ने एक सिंगल्स मैच में डेमियन प्रीस्ट का सामना किया था और इसमें शर्त यह थी कि अगर स्टाइल्स की जीत हुई तो फिर प्रीस्ट को रिंगसाइड से बैन कर दिया जाएगा। इस मैच में स्टाइल्स ने जीत हासिल की।

मैच के बाद ऐज और डेमियन प्रीस्ट ने मिलकर एजे पर हमला किया। बाद में फिन बैलर ने एंट्री की और आकर दोनों ही हील सुपरस्टार्स पर हमला किया। उन्होंने यहां एजे स्टाइल्स को बचाया। दोनों ही सुपरस्टार्स को एक-साथ देखना अच्छी चीज़ रही। WWE में बुलेट क्लब के सदस्यों का रीयूनियन हुआ।

2- बुरी बात: रोमन रेंस को प्रोमो कट करने का मौका नहीं मिलना

Raw के एपिसोड में लंबे समय बाद रोमन रेंस का रिटर्न हुआ। हालांकि, उन्हें सही तरह से प्रोमो कट करने का मौका नहीं मिला। यह काफी निराशाजनक चीज़ है। उन्हें अपनी बात रखने का समय नहीं मिला और RK-Bro ने आकर उसोज़ पर हमला किया। बाद में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच फिर ब्रॉल हुआ।

द उसोज़ और RK-Bro भी इसमें शामिल हुए। इन सभी सुपरस्टार्स को रोकने के लिए ऑफिशियल्स को आना पड़ा। यह सैगमेंट ठीक रहा लेकिन अगर रोमन रेंस को माइक पर बात करने का मौका मिलता तो फैंस और ज्यादा खुश रहते। वो यहां मैकइंटायर, रिडल और ऑर्टन पर शॉट्स ले सकते थे। इससे सैगमेंट ज्यादा बेहतर बनता।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now