WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns की जमकर हुई बेइज्जती, दिग्गजों को लेकर कंपनी से हुई गलती 

Ujjaval
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। इस शो में अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए और यह शो उम्मीद से काफी ज्यादा बेहतर रहा। एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) नज़र आए और रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के लिए बिल्डअप देखने को मिला।

WWE Raw में कुछ चीज़ें बेहतरीन रही और प्रशंसकों को यह काफी ज्यादा पसंद आई। साथ ही हर एपिसोड की तरह कुछ चीज़ों को लेकर WWE से जरूर थोड़ी गलती हुई है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: रोमन रेंस और कोडी रोड्स का सैगमेंट

Then Cody Rhodes got Roman Reigns rattled 👏🏽 #WWERaw https://t.co/U81uMozxev

रोमन रेंस और कोडी रोड्स का कुछ हफ्तों पहले एक सैगमेंट देखने को मिला था। यह फैंस को उतना पसंद नहीं आया था और कई लोगों की राय अलग थी। हालांकि, Raw के एपिसोड में अमेरिकन नाईटमेयर और ट्राइबल चीफ ने अपने सैगमेंट द्वारा कोई कसर नहीं छोड़ी।

दोनों ने एक-दूसरे पर शॉट्स लिए और रोड्स ने बताया कि थोड़े समय में ब्लडलाइन फैक्शन पूरी तरह से बिखर जाएगा। रोड्स ने रोमन को काफी बातें बोली और रेंस ने बिना बोले जाने का निर्णय लिया। रोड्स ने रेंस की जमकर बेइज्जती की। कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच अभी तक बिल्डअप अच्छा नहीं रहा था लेकिन Raw में सैगमेंट के बाद अब फैंस का उत्साह अलग ही स्तर पर पहुंच गया है।

1- बुरी बात: ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना दोनों का नज़र नहीं आना

WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना दोनों नहीं थे
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना दोनों नहीं थे

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना WrestleMania का हिस्सा बनने वाले हैं। ब्रॉक लैसनर का ओमोस के खिलाफ एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। साथ ही जॉन सीना यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में ऑस्टिन थ्योरी का सामना करेंगे। अब WrestleMania के आयोजन में काफी कम समय रह गया है।

ऐसे में ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को आकर अपने मैचों को बिल्ड करना चाहिए। हालांकि, इस हफ्ते Raw में दोनों ही सुपरस्टार्स उपलब्ध नहीं थे। यह चीज़ काफी निराशाजनक चीज़ थी। रोमन रेंस शो का हिस्सा बने थे और अगर लैसनर या सीना भी इस एपिसोड में नज़र आते, तो फैंस जरूर उत्साहित होते।

2- अच्छी बात: लोगन पॉल vs सैथ रॉलिंस का बिल्डअप

This is the first promo I enjoyed by Logan Paul. He looked more relaxed, genuine and believable. Loved it #WWERaw https://t.co/QA1JmWJteu

सैथ रॉलिंस और लोगन पॉल के बीच WrestleMania 39 में एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच स्टोरीलाइन को जबरदस्त तरीके से बिल्ड किया गया है। फैंस उनके मैच के लिए जरूर उत्साहित दिख रहे हैं। Raw में उनका सैगमेंट और ब्रॉल फैंस को बेहद पसंद आया।

लोगन पॉल ने सैथ की बेइज्जती की और खुद को सबसे बेहतर बताया। सैथ ने बिना समय गंवाए लोगन से दो हफ्ते पहले हुए हमले का बदला लिया। उनके बीच ब्रॉल हुआ और उन्हें रोकने के लिए ऑफिशियल्स आए। बाद में लोगन पॉल ने सैथ पर नॉकआउट पंच लगाकर फिर से हील के तौर पर फैंस का ध्यान खींचा।

2- बुरी बात: बेली की हार होना

We're getting Bayley vs Rhea Ripley UP NEXT! 🔥#WWERAW #WWE https://t.co/v5sQlyrDpG

Raw के एपिसोड में बेली को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। उनका रिया रिप्ली के खिलाफ एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच को बुक करने का कारण समझ नहीं आया क्योंकि दोनों ही हील सुपरस्टार्स हैं। ऐसे में उनके बीच मैच जरूर थोड़ा अजीब लगा और अंत ने कई फैंस को निराश किया।

बेली WWE की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं। ऐसे में किसी दूसरी सुपरस्टार को ताकतवर दिखाने के लिए उन्हें कमजोर दिखाना बड़ी गलती है। बेली की इस तरह की बुकिंग की कई लोगों ने सोशल मीडिया पर आलोचना की। WWE को उन्हें सही तरह से बुक करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment