Create

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गज ने वापसी करके अपने पति को बचाया, Veer Mahaan की गैरमौजूदगी से फैंस निराश

WWE Raw के एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें हुई
WWE Raw के एपिसोड में कई अच्छी चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval

Raw: WWE Raw का एपिसोड धमाकेदार रहा। WWE ने टोरंटो, कनाडा से प्रसारित हो रहे रॉ (Raw) के एपिसोड को खास बनाने की पूरी कोशिश की। शो के दौरान शानदार मैच देखने को मिले और क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ जबरदस्त चीज़ों ने फैंस का दिल जीता वहीं कई मौकों पर फैंस थोड़े निराश नजर आए। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के इस एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर बात करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: ऐज की जीत और बेथ फीनिक्स के मैच के संकेत मिलना

Raw के मेन इवेंट में ऐज और डेमियन प्रीस्ट के बीच मैच देखने को मिला। दोनों ही स्टार्स के बीच मैच की काफी समय से हाइप बनाई जा रही थी। उन्होंने एक प्रीमियम लाइव इवेंट के लेवल का मैच दिया और अच्छी स्टोरीटेलिंग का प्रदर्शन किया। इस मैच में काफी मेहनत के बाद आखिर ऐज ने जीत दर्ज की।

शो खत्म होते-होते जजमेंट डे का पलड़ा ऐज पर भारी था और इसी दौरान फैंस के बीच मौजूद बेथ फीनिक्स ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने आकर अपने पति को हमले से बचाया। बेथ की रिंग में वापसी के संकेत मिल गए हैं और उन्होंने सही मायने में फैंस को चौंका दिया। अब बेथ और ऐज को साथ देखना रोचक रहेगा।

1- बुरी बात: ट्रिश स्ट्रेटस का अपने प्लान्स नहीं बताना

The years go by but Trish Stratus still looks GORGEOUS#WWERaw https://t.co/jEEX5Ux3J2

Raw के एपिसोड की शुरुआत ट्रिश स्ट्रेटस ने की थी। उन्होंने प्रोमो के दौरान फैंस को कुछ बताने की कोशिश की थी लेकिन बेली ने दखल दिया। इसी कारण वो उस विषय में बात नहीं कर पाईं लेकिन उन्होंने एक बार फिर बेली और सभी फैंस को कुछ जानकारी देने का प्रयास किया।

इस बार भी WWE दिग्गज को असफलता मिली। यह एक खराब चीज़ है क्योंकि ट्रिश स्ट्रेटस काफी समय बाद आई थीं और वो सिर्फ कनाडा में हुए इस खास शो के लिए नजर आई थीं। उन्होंने अपनी खास अनाउंसमेंट नहीं की और कई लोग इसी कारण से थोड़े निराश थे।

2- अच्छी बात: जॉनी गार्गानो की वापसी होना

@WWE @JohnnyGargano Welcome home Johnny Wrestling ❤️ https://t.co/nznKCVxowo

जॉनी गार्गानो का Raw के एपिसोड में शॉकिंग रिटर्न देखने को मिला। गार्गानो ने पिछले साल WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था। इसके बाद से वो इन-रिंग एक्शन से दूर थे। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद पूर्व NXT चैंपियन की वापसी के चांस ज्यादा थे।

कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स को ट्रिपल एच WWE में वापस लेकर आए थे और अब Raw में जॉनी भी उसी लिस्ट का हिस्सा बन गए। उन्होंने आकर प्रोमो कट किया और थ्योरी के साथ उनकी दुश्मनी शुरू हुई। अपने पुराने साथी के खिलाफ गार्गानो को देखना सही मायने में रोचक रहेगा।

2- बुरी बात: वीर महान का शो में नजर नहीं आना

The Lion has been unleashed 🦁@VeerMahaan #WWERaw https://t.co/ZV6BSNo9Oo

Raw के आखिरी एपिसोड में वीर महान दिखाई दिए थे। उन्होंने एक लोकल सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मुकाबले द्वारा उन्हें काफी ताकतवर दिखाया गया था। लग रहा था कि एक बार फिर से महान को WWE द्वारा जबरदस्त तरीके से पुश मिलेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

इस हफ्ते वीर महान दिखाई नहीं दिए। भारतीय फैंस ने उन्हें काफी ज्यादा मिस किया। पिछले हफ्ते के बाद फैंस को उम्मीद थी कि Raw में वीर किसी सुपरस्टार के खिलाफ दुश्मनी की शुरुआत करेंगे। Raw का एपिसोड जरूर अच्छा था लेकिन अगर थोड़ा टीवी टाइम महान को मिलता तो फैंस खुश होते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...