Create
Notifications

WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: John Cena की हुई वापसी, भारतीय Superstar Veer Mahan को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
reaction-emoji
Ujjaval

WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड काफी अहम था। WWE ने इस एपिसोड में अगले प्रीमियम लाइव इवेंट की स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। इसके अलावा जॉन सीना (John Cena) की वापसी हुई।

पिछले हफ्ते के मुकाबले यह एपिसोड काफी बेहतर था। हर एक एपिसोड की ढेरों अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह Raw के इस एपिसोड में कुछ चीज़ों ने प्रभावित किया वहीं कई मौकों पर फैंस थोड़े निराश भी हुए। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के इस हफ्ते के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE Raw की अच्छी बात: जॉन सीना की वापसी और थ्योरी के साथ बैकस्टेज सैगमेंट

"We never give up. We're just getting started. And if you want some ... COME GET SOME!"@JohnCena #WWERaw https://t.co/MByiCekqUd

Raw के एपिसोड में जॉन सीना की वापसी देखने को मिली। विंस मैकमैहन ने उनका स्वागत किया और उन्होंने फिर प्रोमो कट किया। उन्होंने फैंस को धन्यवाद कहा और अपने WWE में 20 साल पूरे होने को लेकर बात की। फैंस को उनका यह सैगमेंट काफी ज्यादा पसंद आया था और उन्होंने अंत में फैंस को अपनी मर्चेंडाइज भी दी।

इस सैगमेंट से पहले बैकस्टेज आखिर जॉन सीना और थ्योरी आमने-सामने आए। थ्योरी ने इस बैकस्टेज सैगमेंट में सीना की बेइज्जती करने की कोशिश की और खुद को उनसे बेहतर बताया। बाद में उन्होंने सीना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन दिग्गज वहां से चले गए। यह सैगमेंट भी फैंस को पसंद आया क्योंकि आखिर थ्योरी और सीना साथ दिखे।

1- बुरी बात: एलेक्सा ब्लिस की हार

एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ था। वापसी के बाद से लगातार ब्लिस को बढ़िया बुकिंग मिली थी और उन्हें ताकतवर दिखाया गया था। हालांकि, इस मैच में मॉर्गन को बड़ी जीत मिली। उन्होंने कुछ ही मिनट्स में ब्लिस को पराजित कर दिया और यह एक निराशाजनक चीज़ थी।

लिव मॉर्गन को इस जीत से काफी फायदा मिलेगा। हालांकि, एलेक्सा ब्लिस के लिए यह एक खराब चीज़ है। उन्हें एक लंबे मैच में हार नहीं मिली और ऐसा लगा कि WWE ने उन्हें जॉबर की तरह इस्तेमाल किया। इस चीज़ ने मुख्य रूप से फैंस को निराश किया और यहां ब्लिस को जीत मिलनी चाहिए।

2- अच्छी बात: बैकी लिंच को आखिर Money in the Bank में जगह मिलना

YESSSSSSSSSSSSS!THE GOAT BECKY LYNCH IS HEADED TO THE WOMEN'S #MITB LADDER MATCH.#WWERaw 👏👏 https://t.co/hfXQxJkT9S

बैकी लिंच ने मेन इवेंट में बड़ी जीत दर्ज करते हुए विमेंस Money in the Bank मैच में जगह बनाई। वो पिछले कुछ समय में काफी संघर्ष कर रही थीं और इसी वजह से उन्हें इस जीत की जरूरत थी। Raw में बैकी लिंच, टमीना, जाया ली, शायना बैजलर, टमीना और निकी A.S.H के बीच एलिमिनेशन मैच हुआ था।

इस मैच में बैकी लिंच ने शानदार प्रदर्शन किया और उन्होंने कुल 3 एलिमिनेशन किए। अंत में उन्होंने डूड्रॉप को बाहर करते हुए मैच में जीत दर्ज की। वो Money in the Bank के पोस्टर पर थीं और अगर उन्हें जीत नहीं मिलती तो यह एक खराब चीज़ रहती। इसी वजह से बैकी की जीत से फैंस खुश थे।

2- बुरी बात: वीर महान का जल्दी एलिमिनेट होना

Raw की शुरुआत में एक बैटल रॉयल मैच देखने को मिला था। इस मैच में ढेरों सुपरस्टार्स मौजूद थे और मुकाबले के विजेता को Money in the Bank लैडर मैच में जगह मिलती। इस मैच में रिडल ने जीत दर्ज की और मैच बढ़िया था। हालांकि, वीर महान को बुकिंग काफी ज्यादा निराशाजनक रही।

वीर महान मैच के शुरुआती समय में ही एलिमिनेट हो गए। दरअसल, इतने हफ्तों से वीर महान लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित कर रहे थे और कोई उन्हें रोक नहीं पा रहा था। Raw में उनका एलिमिनेट होना एक खराब चीज़ रही। इससे भारतीय सुपरस्टार का मोमेंटम खराब हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...