Create

WWE Raw में हुए धमाकेदार स्टील केज मैच का हुआ विवादित अंत, 2 सबसे बड़े दुश्मन अगले हफ्ते दोबारा होंगे आमने-सामने

WWE Raw में बॉबी लैश्ले का हुआ था धमाकेदार मैच
WWE Raw में बॉबी लैश्ले का हुआ था धमाकेदार मैच

WWE Raw के हालिया एपिसोड में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ओमोस (Omos) की भिड़ंत स्टील केज के अंदर हुई। आपको याद दिला दें कि उनकी पहली भिड़ंत रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में हुई थी, जहां MVP की मदद के बिना लैश्ले ने ओमोस की अनडिफेटेड स्ट्रीक का अंत किया था।

इस बीच एक आर्म-रेसलिंग मैच में लैश्ले ने 7 फुट से अधिक लंबे रेसलर को मात दी थी, लेकिन WrestleMania Backlash में हुए रिमैच में ओमोस ने बड़ी जीत हासिल करने में सफलता पाई। इस हफ्ते Raw में लैश्ले को अपनी हार का हिसाब बराबर पूरा करने का मौका मिला, लेकिन इस बार मुकाबला स्टील केज के अंदर हुआ।

मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर ने दखल देकर अपने पूर्व साथी का जीत पाना मुश्किल कर दिया था, वहीं MVP ने भी द अलमाइटी की मुसीबतें बढ़ाईं। लैश्ले द हर्ट बिजनेस में अपने पूर्व पार्टनर्स से निपटने में तो सफल रहे, लेकिन ओमोस ने अपनी ताकत के बल पर लैश्ले को कंधों पर उठाकर केज पर दे मारा केज टूट गया और लैश्ले के पैर जमीन को छूने से उन्हें विजेता घोषित कर दिया गया।

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा 'अलमाइटी चैलेंज'

इस समय ओमोस और MVP ने एकसाथ आकर बॉबी लैश्ले की मुसीबतें बढ़ाई हुई हैं और इस हफ्ते Raw के स्टील केज मैच का विवादित अंत बताने के लिए काफी है कि ये दुश्मनी अभी समाप्त नहीं होने वाली। अब अगले हफ्ते के लिए एक 'अलमाइटी चैलेंज' का ऐलान किया गया है, जिसमें बॉबी लैश्ले का सामना MVP और ओमोस से होगा।

अभी के लिए कुछ कह पाना मुश्किल है कि इस चैलेंज में क्या होगा, लेकिन इतना जरूर है कि पिछले करीब डेढ़ महीने से चली आ रही लैश्ले के साथ इस स्टोरीलाइन के बलबूते ओमोस को बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में दिखाने का प्रयास किया गया है और आने वाले हफ्तों में भी इस फ्यूड से जुड़े कई दिलचस्प सैगमेंट और मैच देखने को मिलते रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment