Create

WWE Raw में दो खतरनाक Superstars के बीच होगा आर्म रेसलिंग मैच, दिग्गज चीटिंग करते हुए मचाएगा बवाल?

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना होने जा रहा है
WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस का आमना-सामना होने जा रहा है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है और बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का आर्म रेसलिंग मैच में ओमोस (Omos) से सामना होने जा रहा है। बॉबी लैश्ले पहले भी WWE में आर्म रेसलिंग मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं इसलिए उनके पास यह मैच लड़ने का काफी अनुभव है। हालांकि, इस हफ्ते होने जा रहे आर्म रेसलिंग मैच में लैश्ले के लिए ओमोस जैसे ताकतवर सुपरस्टार को हराना आसान नहीं होगा।

Oh and also, watch me snap @TheGiantOmos arm in half during this “competition” #WWERaw

बता दें, इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच से पहले ही बॉबी लैश्ले ने ट्विटर के जरिए ओमोस का हाथ तोड़ने की धमकी दे दी है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले इस मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालांकि, इस आर्म रेसलिंग मैच के दौरान ओमोस के साथ MVP मौजूद रह सकते हैं और वो इस मैच में ओमोस को बॉबी लैश्ले के ऊपर जीत दिलाने के लिए चीटिंग करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE WrestleMania Backlash में बॉबी लैश्ले vs ओमोस का हो सकता है रीमैच

NEXT MONDAY when #WWERaw comes to Knoxville (don't tell @SamiZayn!)@fightbobby vs. @TheGiantOmos in an ARM WRESTLING MATCH!@The305MVP https://t.co/4HF6fHVjIN

WWE WrestleMania 38 में बॉबी लैश्ले vs ओमोस का सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मैच में बॉबी लैश्ले ने ओमोस को हराते हुए मेन रोस्टर में उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक समाप्त कर दी थी। वहीं, WrestleMania 38 के बाद Raw के एक एपिसोड में MVP ने बॉबी लैश्ले को धोखा देकर ओमोस के साथ आते हुए इस फिउड में जान झोंक दी थी।

यही कारण है कि इस फिउड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है और ऐसा लग रहा है कि जल्द ही WrestleMania Backlash के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच का ऐलान किया जा सकता है। संभव यह भी है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे आर्म रेसलिंग मैच के बाद ही इस मैच को ऑफिशियल किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...