Create

WWE Raw के मेन इवेंट में हुए स्टील केज मैच में मचा बवाल, दिग्गज को एक बार फिर अपने दुश्मन की वजह से मिली हार

WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले, डेक्सटर लूमिस और द मिज
WWE यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले, डेक्सटर लूमिस और द मिज
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में स्टील केज मैच देखने को मिला। इस मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने द मिज (The Miz) के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान जमकर बवाल देखने को मिला और डेक्सटर लूमिस (Dexter Lumis) इस मैच में दखल देते हुए दिखाई दिए। इस मुकाबले के अंत में बॉबी लैश्ले ने द मिज को स्पीयर देने के बाद पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

WWE Raw के मेन इवेंट में द मिज vs बॉबी लैश्ले मैच के दौरान डेक्सटर लूमिस नजर आए

ALL MIGHTY SUPERPLEX!#WWE #WWERaw https://t.co/YFVQZO6cfZ

WWE Raw के मेन इवेंट में हुए इस मैच की शुरूआत से पहले ही द मिज ने बॉबी लैश्ले पर हमला कर दिया था। इस हमले में द मिज के साथी टॉमैसो चैम्पा ने भी उनका साथ दिया था। इसके बाद मैच की शुरूआत हुई और मैच के दौरान भी द मिज ने टॉमैसो चैम्पा की मदद से बॉबी लैश्ले पर दबदबा बनाने की कोशिश की। हालांकि, वो बॉबी लैश्ले पर ज्यादा देर तक दबदबा बनाए नहीं रख सके और लैश्ले ने अकेले ही इन दोनों सुपरस्टार्स का बहादुरी से सामना किया था।

वहीं, इस मैच के अंत में द मिज और टॉमैसो चैम्पा ने स्टील केज के दरवाजे की मदद से बॉबी लैश्ले की हालत खराब कर दी थी। इसके बाद द मिज स्टील केज से नीचे उतरकर मैच जीतने ही वाले थे लेकिन तभी उन्हें रिंगसाइड पर डेक्सटर लूमिस लेटे हुए नजर आए और मिज डरकर एक बार फिर रिंग में आ गए। रिंग में बॉबी लैश्ले पूरी तरह तैयार थे और उन्होंने मिज को स्पीयर देकर मैच जीतते हुए अपना यूएस टाइटल रिटेन किया।

वहीं, मैच खत्म होने के बाद डेक्सटर लूमिस स्टील केज चढ़कर रिंग में आ गए। द मिज उनसे बचकर स्टील केज से निकलना चाहते थे लेकिन बॉबी लैश्ले ने केज का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। इसके बाद डेक्सटर लूमिस ने द मिज को अपने सबमिशन में जकड़कर उन्हें बेहोश कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...