WWE न्यूज़: ब्रे वायट के नए मास्क को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Things are going to get very dark and very creepy

ब्रे वायट ने इस हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन में एक नए किरदार से सबको रूबरू करवाया, जो एक मास्कड सुपरस्टार है। ये एक ऐसा किरदार है जिसके बारे में अभी और जानकारी आनी बाकी है। इससे पहले ये पता चले कि वो कौन है उस मास्क के बारे में जानकारी आ चुकी है। ये मास्क मशहूर स्पेशल मेकअप इफेक्ट्स आर्टिस्ट टॉम साविनी ने बनाया है जिनके पास काफी अनुभव है।

ईटर ऑफ़ वर्ल्ड्स ने अपने प्रोमोज़ से हमेशा ही फैंस का मनोरंजन किया है। अबतक इस बात को लेकर सवाल हो रहे थे कि उनके इस हाउस में कौन है और उनके किरदार क्या है। रेसलवोटस ने ये खबर दी थी कि इस हफ्ते ये सैगमेंट काफी अच्छा होगा। इसके बाद से ही लोग इसका इंतज़ार कर रहे थे, और सैगमेंट ने सबको काफी अच्छा पल दिया।

एक मास्कड सुपरस्टार की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी। हम सब जानते हैं, वायट फैमिली के लीडर के पास ज़बरदस्त प्रोमोज़ और लड़ाइयों को लड़ने का हुनर है और उन्होंने वहीं किया। इस हफ्ते के सैगमेंट ने एक बात तो तय कर दी है और वो ये कि आनेवाले समय में काफी अन्य खुलासे होंगे।

इन किरदारों में किसे रखा जाएगा ये अभी तय नहीं है। इस कहानी और प्रोमो में काफी ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट और एक्शन होगा इसको लेकर किसी को शक नहीं होना चाहिए। ब्रे ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी अगली लड़ाई की घोषणा की है, लेकिन ये देखना होगा कि क्या वो उसे इस मास्क में लड़ेंगे या नहीं। बे ब्रायट का अभी तक किरदार मजाकिया लग रहा था लेकिन अब डरावना हो गया है

(अच्छा काम किया है क्योंकि ये डरावना है।)

(अब मैं समझ सका हूँ कि ये इतना अच्छा क्यों है।)

(ये नया लुक काफी अच्छा है।)

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं