Create
Notifications

WWE Raw में रोमन रेंस ने उड़ाई ब्रॉक लैसनर की धज्जियां, आखिर में दी गाली

विजय शर्मा

WWE ने एलिमिनेशन चैंबर मैच को लेकर शर्त रखी थी कि जो भी सुपरस्टार इस चैंबर मैच को जीतेगा, उसका सामना रैसलमेनिया 34 में ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। रोमन रेंस ने चैंबर मैच के आखिर में स्ट्रोमैन को एलिमिनेट कर जीत हासिल की। इसके साथ ही तय हो गया कि रैसलमेनिया में लैसनर और रोमन रेंस की भिड़ंत होगी। पॉल हेमन ने एलिमिनेशन चैंबर से पहले ही एलान कर दिया था कि जो भी सुपरस्टार जीतेगा, रॉ में उसे द बीस्ट का सामना करना पड़ा। यानि हेमन ने बताया था कि लैसनर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी के बाद होने वाली रॉ का हिस्सा होंगे। WWE ने भी एडवर्टाइज़ किया था कि रॉ में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा।

हालांकि WWE रॉ देखने वालों को मायूसी हाथ लगी, जब रोमन रेंस ने कहा कि लैसनर रॉ में नहीं आएंगे। रोमन रेंस ने लैसनर के खिलाफ जबरदस्त प्रोमो करते हुए उनकी बेइज्जती की और प्रोमो के लैसनर को आखिर में गाली भी दी। रोमन रेंस ने रिंग में आकर प्रोमो करते हुए कहा, "आप लोग सच सुनना चाहते हैं, तो आपको बता देता हूं कि ब्रॉक लैसनर आज रॉ में नजर नहीं आने वाले। मुझे लगा था कि ब्रॉक लैसनर यहां आएंगे, लेकिन किसी कारण की वजह से वो ऐसा नहीं कर पाए। WWE का कोई और रैसलर ये बात नहीं कह पाएगा लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि लैसनर एक फालतू के रैसलर हैं, जो अपने कॉन्ट्रैक्ट के पीछे छिपे रहते हैं।" "हम रैसलमेनिया से 6 हफ्ते दूर हैं, लेकिन हमारे यूनिवर्सल चैंपियन रॉ में ही नहीं हैं। कल लास वेगास में एलिमिनेशन चैंबर हुआ, लैसनर भी वेगास में ही थे, लेकिन उन्होंने शो में आने की जहमत नहीं उठाई। वो UFC के डैना वाइट के साथ फोटो ले रहे थे। लैसनर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो हम में से किसी की भी इज्जत नहीं करते। हम सब इस चीज़ से काफी दुखी हैं। बाकी रैसलर हर हफ्ते शो में मेहनत करते हैं और लैसनर तब आथे हैं, जब उनका मन होता है।"

youtube-cover


रोमन रेंस ने आगे कहा, "मैं ब्रॉक लैसनर की इज्जत नहीं करता और उस B**** से डरता भी नहीं हूं। मैं दूसरों के जैसा नहीं हूं, इस जगह की इज्जत करता हूं।" इतना कहने के बाद रोमन रेंस बैकस्टेज की ओर चले गए। ब्रॉक लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन जल्द ही रोमन रेंस द्वारा कही बातों का जवाब देंगे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...