Create

WWE Raw में मौजूदा चैंपियन ने किया धमाकेदार डेब्यू, दिग्गज को पिन करते हुए की दर्ज की जबरदस्त जीत 

बड़े टाइटल मैच से पहले जिगलर को मिली हार
बड़े टाइटल मैच से पहले जिगलर को मिली हार

WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) को इस हफ्ते NXT में एक बड़ा चैंपियनशिप मैच लड़ना है। इस मैच से पहले उन्होंने रॉ (Raw) में रॉबर्ट रूड (Robert Roode) के साथ टीम बनाकर एक टैग टीम मुकाबला लड़ा। इनमें से एक सुपरस्टार Raw डेब्यू कर रहा था और उन्होंने दो बार के वर्ल्ड चैंपियन जिगलर को पिन करने अच्छा प्रभाव डाला है।

डॉल्फ जिगलर NXT 2.0 में चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर के साथ लगातार स्टोरीलाइन में हैं। वह NXT में ब्रेकर और टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ एक बड़ा ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मुकाबला लड़ने वाले हैं। Raw में इस हफ्ते द डर्टी डॉग्स ने ब्रेकर और सिएम्पा के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा। Raw में ब्रेकर का डेब्यू हो रहा था और उन्होंने इसका जमकर फायदा उठाया। उन्होंने जिगलर को पावरलिफ्ट करके मैच जीता।

मैच के बाद जिगलर ने Raw में दमदार डेब्यू के लिए ब्रेकर को बधाई भी दी थी। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा है कि वह NXT में उनसे टाइटल वापस हासिल करेंगे। भले ही Raw में सिएम्पा और ब्रेकर साथ हैं, लेकिन अब जब वे NXT 2.0 रिंग में होंगे तो चीजें अलग होंगी क्योंकि दोनों एक-दूसरे के खिलाफ होंगे। टोमासो सिएम्पा तीसरी बार टाइटल जीतकर समोआ जो के रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहेंगे। जो फिलहाल तीन बार NXT चैंपियन बनने वाले इकलौते रेसलर हैं।

क्या WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर NXT चैंपियन बनेंगे?

Are we looking at THE NEXT BIG [email protected] #WWERaw https://t.co/gmUJHyEVAB

भले ही Raw में डॉल्फ जिगलर पिन हो गए थे और अपनी वर्तमान फिउड में भी उन्हें अधिकतर मैचों में हार ही मिली है, लेकिन अधिकतर लोगों का मानना है कि वह NXT चैंपियनशिप जीतने की कगार पर हैं। ब्रॉन ब्रेकर उस तरह के स्टार हैं जैसे स्टार की कंपनी को आगे बढ़ते हुए जरूरत है। ब्रेकर की उम्र फिलहाल काफी कम है और वह अपने कैरेक्टर को बना रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि NXT 2.0 में होने वाला चैंपियनशिप मुकाबले का परिणाम किसके पक्ष में आने वाला है।

इसके अलावा यह भी देखना होगा आखिर इस मैच में कौन सा सुपरस्टार पिन होता है। सिएम्पा के जीतने की उम्मीद इस समय काफी कम है, लेकिन WWE में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment