WWE Raw में मौजूदा चैंपियन को मिली बहुत बड़ी हार, 104 किलो के खतरनाक स्टार ने स्पीयर देकर दबदबा रखा बरकरार

Ujjaval
WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर ने रिकोशे को हरा दिया
WWE Raw में ब्रॉन ब्रेकर ने रिकोशे को हरा दिया

Bron Breakker Defeats Ricochet: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) ने जबरदस्त तरीके से बवाल मचाते हुए बड़ी जीत अपने नाम कर ली। Raw में आने के बाद से ब्रॉन का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है और वो अपने रास्ते में आने वाले किसी सुपरस्टार को नहीं छोड़ रहे हैं। इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

104 किलो के ब्रॉन ब्रेकर ने दो हफ्ते पहले Raw के एपिसोड में बैकस्टेज रिकोशे पर स्पीयर लगाया था। पिछले हफ्ते ब्रॉन ने रिंग में आकर सिर्फ रिकोशे ही नहीं बल्कि इल्या ड्रैगूनोव की भी हालत खराब की थी। इसी के चलते रिकोशे ने एडम पीयर्स से ब्रेकर के खिलाफ मैच की मांग की थी। पीयर्स ने हालिया शो के दौरान ही बैकस्टेज ब्रॉन ब्रेकर को इस बारे में बताया था।

कुछ समय बाद आखिर WWE Raw के एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर का सामना पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिकोशे से हो गया। इस मैच की शुरुआत में ही रिकोशे ने दबदबा बनाने की कोशिश की। यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से फैंस को बहुत पसंद आया है। ब्रॉन ब्रेकर ने जब एक बार मोमेंटम हासिल कर लिया, तो उन्हें रोक पाना मुश्किल हो गया।

Speed चैंपियन ने अपना रिकोईल मूव लगाकर पिन करने की कोशिश की लेकिन ब्रेकर ने किकआउट किया। बाद में ब्रॉन ने रिकोशे के टॉप रोप मूव को काउंटर करके उन्हें मैट पर पटका और स्पीयर देकर चारों खाने चित किया। इसी के साथ ब्रॉन ब्रेकर ने पिन करके बड़ी जीत अपने नाम की। मैच के बाद भी ब्रेकर का खतरनाक रूप देखने को मिला।

पूर्व NXT चैंपियन ने रिकोशे को रिंग के बाहर किया और स्टील स्टेप्स में धकेल दिया। इसी बीच उन्होंने स्टेप्स का उपयोग करके रिकोशे पर वार करने की कोशिश की लेकिन ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोक दिया। बाद में इल्या ड्रैगूनोव के साथ ब्रेकर का ब्रॉल भी देखने को मिल गया। ब्रॉन फैंस के बीच से बैकस्टेज चले गए।

WWE Raw के अगले एपिसोड में ब्रॉन ब्रेकर का होगा बड़ा मैच

WWE ने Raw के अगले शो में ब्रॉन ब्रेकर और इल्या ड्रैगूनोव के मैच का ऐलान कर दिया है। इल्या मैच में ब्रेकर द्वारा पड़े स्पीयर का बदला लेना चाहेंगे। दोनों ही काफी तगड़े स्टार्स हैं औं फैंस को जबरदस्त प्रतियोगिता इन दोनों के बीच देखने को मिल सकती है। अगर WWE चाहे, तो यह आसानी से शो का सबसे अच्छा मैच बन सकता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now