WWE ने Raw के लिए फर्स्ट टाइम एवर मैच का किया ऐलान, 150 किलो के Superstar की पूर्व चैंपियन से होगी टक्कर

WWE Raw में SummerSlam 2023 के लिए कुछ नए मैचों का ऐलान हो सकता है
WWE Raw में SummerSlam 2023 के लिए कुछ नए मैचों का ऐलान हो सकता है

Raw: WWE SummerSlam 2023 काफी नजदीक आ चुका है और इस वक्त रॉ (Raw) & स्मैकडाउन (SmackDown) में कई बड़े मैच देखने को मिल रहे हैं। अब WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए फर्स्ट टाइम एवर मैच का ऐलान कर दिया है। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में 150 किलो के सुपरस्टार ब्रॉन्सन रीड (Bronson Reed) का पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो चैम्पा (Tomasso Ciampa) के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा।

बता दें, कई हफ्ते पहले Raw में टॉमैसो चैम्पा को ब्रॉन्सन रीड के दखल की वजह से द मिज़ के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद Raw के आखिरी एपिसोड में हुए ब्रॉन्सन रीड vs शिंस्के नाकामुरा मैच में दखल देकर टॉमैसो चैम्पा ने रीड पर हमला कर दिया था। इस वजह से मुकाबले को DQ में समाप्त कर दिया गया था। हालांकि, शिंस्के नाकामुरा मैच का इस तरह अंत होने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

youtube-cover

इसके बाद शिंस्के नाकामुरा रिंग में टॉमैसो चैम्पा पर हमला करने के बाद वहां से चले गए थे। बता दें, टॉमैसो चैम्पा और ब्रॉन्सन रीड एक ही वक्त NXT का हिस्सा थे। इसके बावजूद NXT में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को नहीं मिल पाया था और इस हफ्ते Raw में ये दोनों सुपरस्टार्स अपने करियर में पहली बार एक-दूसरे का सामना करेंगे।

WWE Raw सुपरस्टार Bronson Reed के इन-रिंग नेम में हाल ही में बदलाव किया गया

youtube-cover

WWE ने हाल ही में ब्रॉन्सन रीड के इन-रिंग नेम में बड़ा बदलाव किया। बता दें, Raw के आखिरी एपिसोड में उन्हें 'बिग' ब्रॉन्सन रीड कहा गया। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन्सन रीड के बड़े साइज का होने की वजह से उनके नाम में बिग निकनेम जोड़ा गया है। यह देखना रोचक होगा कि WWE अब ब्रॉन्सन रीड के बुकिंग में बदलाव करने का फैसला करती है या नहीं।

बता दें, ट्रिपस एच ने दिंसबर 2022 में ब्रॉन्सन रीड की WWE में वापसी कराई थी। ब्रॉन्सन रीड ने वापसी के बाद Raw जॉइन किया था और उन्हें लंबे समय तक कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया था। इसके बाद शिंस्के नाकामुरा को आखिरकार Raw में ब्रॉन्सन रीड को पिन करने में कामयाबी मिली थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now