Create
Notifications

WWE रिंग में गए बिना बड़ी चैंपियनशिप जीतने और एकदम हारने के बाद Raw कमेंटेटर की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को आया मजा
WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को आया मजा
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को कमाल की चीज देखने को मिली। रेड ब्रांड के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने बिना रिंग में गए हुए 24*7 चैंपियनशिप जीत ली। अपने करियर में पहली बार उन्होंने कोई चैंपियनशिप अपने नाम की। सबसे खास बात ये रही कि इसके तुरंत बाद वो इसे हार भी गए थे। खैर कोरी ग्रेव्स ने ट्विटर के जरिेए अब अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि बिना रिंग में गए हुए मैंने चैंपियनशिप हासिल कर ली और मैं इस चीज़ को कभी नहीं भूल सकता हूं। ग्रेव्स को ये चैंपियनशिप उसी समय हारने का मलाल भी रहा।

I won a Championship in @wwe without ever stepping into the ring.(I also lost it the same way, but let’s not focus on minutiae.)#NeverForget

WWE Raw में इस हफ्ते 24*7 चैंपियनशिप कई बार डिफेंड हुई

दरअसल Raw में इस हफ्ते रेजी और ड्रेक मेवरिक के बीच 24*7 चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। ये मैच अच्छा रहा लेकिन बाहरी दखल के कारण रेजी इस मैच को हार गए। मेवरिक ने 24*7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। अब आपको पता होगा कि ये चैंपियनशिप कहीं पर भी डिफेंड की जा सकती है। मेवरिक की जीत के बाद रिंग में जो बवाल हुआ वो देखने लायक था।

मेवरिक को अचानक से अकीरा टोजावा ने पिन कर दिया और ये चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। कमेंट्री कर रहे कोरी ग्रेव्स ने टोजावा को पिन कर दिया। हालांकि ग्रेव्स को इसके तुरंत बाद ही ब्रायन सैक्सटन ने पिन कर दिया था। सैक्सटन भी चैंपियन बन गए। सैक्सटन को इसके बाद मेवरिक ने पिन करते हुए चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। ये खेल काफी अच्छा चला लेकिन अंत में रेजी ने ही बाजी मार ली। रेजी ने मेवरिक को पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को वापस जीत लिया।

कई बार 24*7 चैंपियनशिप इस हफ्ते रेड ब्रांड में डिफेंड हुई। फैंस को भी इस सैगमेंट के दौरान काफी मजा आया। कोरी ग्रेव्स कमेंटेटर की भूमिका निभाते हैं और उन्होंने भी इस बार चैंपियनशिप जीत ली। अब आप सोचिए वो रिंग में नहीं गए और चैंपियन बन गए। इस बात से खुद कोरी ग्रेव्स भी खुश नजर आए। खैर रेजी ने सभी को मात देकर ये चैंपियनशिप अंत में अपने पास ही रख ली।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now