Create

WWE को सिर्फ 14 दिनों में मिले नए चैंपियंस, चीटिंग करते हुए फेमस Superstars ने रचा इतिहास

WWE
WWE को सिर्फ 14 दिनों में ही नए चैंपियंस
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodrigues) और आलिया (Aliyah) का मुकाबला डकोटा काई (Dakota Kai) और ईयो स्काई (Iyo Sky) के खिलाफ हुआ। रॉ (Raw) में हुए इस मुकाबले में डैमेज कंट्रोल (Damage Control) की मेंबर्स ने पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियन बनते हुए इतिहास रच दिया है।

29 अगस्त को हुए Raw के एपिसोड में राकेल रॉड्रिगेज़ और आलिया ने डकोटा काई और ईयो स्काई को हराते हुए पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद पिछले हफ्ते ऐलान हुआ था कि 12 सितंबर को होने वाले Raw के एपिसोड में दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने को मिला। डैमेज कंट्रोल ने चीटिंग की और इसी वजह से सिर्फ 14 दिनों में ही रॉड्रिगेज़ और आलिया अपनी चैंपियनशिप हार गईं।

दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा था। अंत में रिंग में आलिया और डकोटा काई रिंगसाइड पर लीगल थीं। आलिया ने जबरदस्त मूव डकोटा काई के ऊपर लगाया और जब वो पिन कर रही थीं तभी बेली ने चीटिंग करते हुए काई का पैर रोप्स पर रखते हुए पिन को तोड़ा। बेली की वजह से आलिया और रॉड्रिगेज़ दोनों का ध्यान भटक गया। एक तरफ स्काई ने रिंग के बाहर राकेल के ऊपर मूनसॉल्ट लगाया और दूसरी तरफ रिंग में काई ने आलिया पर बैकब्रेकर लगाते हुए उन्हें पिन करके चैंपियनशिप को जीत लिया।

WWE SummerSlam 2022 में हुआ था डकोटा काई और ईयो स्काई का मेन रोस्टर डेब्यू

इस साल SummerSlam 2022 में बियांका ब्लेयर vs बैकी लिंच मैच के बाद बेली ने एक साल बाद धमाकेदार वापसी की। हालांकि वो अकेले नहीं आईं थीं, उनके साथ ईयो स्काई और डकोटा काई का भी मेन रोस्टर डेब्यू देखने को मिला था। इस टीम का नाम डैमेज कंट्रोल रखा गया।

आपको बता दें कि डैमेज कंट्रोल ने हाल ही में हुए Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट में बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस को शिकस्त दी थी। अब काई और स्काई ने विमेंस टैग टीम चैंपियन बनते हुए मेन रोस्टर में अपनी पहली चैंपियनशिप को जीत लिया है। दूसरी तरफ बेली की नजर बियांका ब्लेयर को हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को जीतने पर होगी। देखना दिलचस्प होगा कि WWE में कितनी जल्दी डैमेज कंट्रोल के तीनों मेंबर्स के पास चैंपियनशिप आती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...