WWE Raw Day 1 में दिग्गज Superstar को मिली चौंकाने वाली हार, 123 किलो के जायंट के कारण मैच के दौरान मुंह से निकला खून

Ujjaval
WWE Raw में बैकी लिंच को मिली बड़ी हार
WWE Raw में बैकी लिंच को मिली बड़ी हार

Becky Lynch vs Nia Jax: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते एपिसोड में दिग्गज विमेंस स्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। रेड ब्रांड के डे (Day 1) स्पेशल एपिसोड में द मैन का सामना नाया जैक्स (Nia Jax) से देखने को मिला। यह मैच काफी अच्छा रहा लेकिन अंत ने कई लोगों को चौंका दिया। बैकी लिंच के मुंह से खून भी निकलने लगा।

बैकी लिंच और नाया जैक्स के बीच बड़ा इतिहास रहा है। 2018 में नाया के एक पंच ने बैकी की नाक तोड़ दी थी। इसके बाद से बैकी को कभी भी नाया से बदला लेने का मौका नहीं मिला। सालों बाद दोनों के बीच Raw में दुश्मनी देखने को मिली। आखिर Raw Day 1 स्पेशल एपिसोड में दोनों आमने-सामने आईं।

दोनों के ड्रीम मुकाबले के साथ ही शो की शुरुआत हुई। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा रहा। अमूमन नाया जैक्स मैचों में पूरी तरह से डॉमिनेट करती हैं लेकिन बैकी लिंच के खिलाफ मैच में ऐसा नहीं हुआ। उन्हें लिंच से कड़ी टक्कर मिली। अंतिम मोमेंट्स में बैकी के पास मोमेंटम था और वो टॉप पर थीं।

अचानक एप्रन पर मौजूद नाया जैक्स ने द मैन पर तगड़ा पंच लगाया और इससे वो नॉकआउट हो गईं। इसके बाद जैक्स ने उनपर अपना फिनिशर अनाइलेटर लगा दिया और पिन करके जीत दर्ज की। बैकी पर नाया की जीत काफी ज्यादा चौंकाने वाली रही। बाद में बैकी के मुंह से खून निकलता हुआ दिखा। जैक्स के पंच द्वारा लिंच दूसरी बार लहूलुहान हो गईं।

WWE Raw Day 1 में बड़ी हार को लेकर Becky Lynch की सामने आई अहम प्रतिक्रिया

WWE ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की। इसमें बैकी लिंच से बड़ी हार के बाद भविष्य के बारे में पूछा गया। बैकी काफी निराश नज़र आईं और उन्होंने बताया कि अब वो यहां से ऊपर ही जाने की कोशिश करेंगी। साफ तौर लिंच दोबारा मेन इवेंट स्टोरीलाइन में कदम रखने के संकेत दे रही हैं। उन्होंने कहा,

"मैं सिर्फ यहां से ऊपर ही जा सकती हूं।"

आप नीचे बैकी लिंच की प्रतिक्रिया देख सकते हैं: