WWE Raw में फेमस Superstar ने बदले की आग में दिग्गज को जड़ा थप्पड़, बाद में खुद को बचाने के लिए विमेंस चैंपियन का लिया सहारा

Ujjaval
WWE Raw में कोडी रोड्स का बेहतरीन सैगमेंट देखने को मिला
WWE Raw में कोडी रोड्स का बेहतरीन सैगमेंट देखने को मिला

Cody Rhodes: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी शानदार रहा है। यह शो इन-रिंग एक्शन के मामले में तगड़ा साबित हुआ। हालांकि, कुछ सैगमेंट्स भी बेहतरीन रहे। दरअसल, मिज़ टीवी सैगमेंट का आयोजन किया गया था। इसमें कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) स्पेशल गेस्ट के रूप नज़र आए थे। अंत में यहां मिस्टीरियो ने रोड्स पर थप्पड़ भी जड़ दिया था।

मिज़ टीवी सैगमेंट में कोडी रोड्स की अपीयरेंस देखने को मिली। इसी बीच मिज़ ने ब्रॉक लैसनर को लेकर रोड्स से सवाल किया। इसी बीच फैंस ने रोड्स का सपोर्ट करते हुए मिज़ का मजाक बनाया। रोड्स ने मिज़ पर भी निशाना साधा और फिर मिज़ ने अपने सरप्राइज गेस्ट डॉमिनिक मिस्टीरियो को बुलाया।

डॉमिनिक और रिया रिप्ली ने एंट्री की। कोडी रोड्स के साथ उनकी बहस देखने को मिली। इसी बीच डॉमिनिक ने रोड्स को एक बुरा पिता बताया और अपने पिता रे मिस्टीरियो की भी बेइज्जती की। कोडी ने इसके बाद डॉमिनिक पर निशाना साधा और यह भी बताया कि वो रे मिस्टीरियो की इज्जत करते हैं लेकिन Hall of Famer ने डॉमिनिक को इस दुनिया में लाकर बहुत बड़ी गलती कर दी है।

डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली काफी गुस्से में आ गए। वो जाने लगे और इतनी देर में कोडी का ध्यान दोनों से हट गया। डॉमिनिक ने वापस आकर कोडी पर थप्पड़ जड़ दिया और फिर वो विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के पीछे छुप गए। रोड्स ने रिप्ली पर हाथ नहीं उठाया और इसका फायदा डॉमिनिक को हुआ और वो खुद को बचाने में कामयाब हुए। वो इसके बाद बैकस्टेज चले गए। रोड्स ने ज्यादा रिएक्ट नहीं किया लेकिन उन्होंने रिंग में आकर मिज़ पर हमला कर दिया। रोड्स ने मिज़ पर गुस्सा निकाला, क्योंकि उन्होंने ही डॉमिनिक को स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया था।

WWE Raw में Cody Rhodes और Dominik Mysterio के बीच जल्द ही मैच हो सकता है

कोडी रोड्स और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच Raw में हुई अनबन के बाद मैच के संकेत मिल गए हैं। दोनों के बीच अगले हफ्ते Raw में मैच देखने को मिल सकता है। रोड्स ने मिज़ पर भी हमला किया था और ऐसे में अमेरिकन नाईटमेयर और ए-लिस्टर के बीच भी एक सिंगल्स मुकाबला बुक किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment