WWE में वापसी करने के बाद Veer Mahaan पर अटैक करने वाले दिग्गजों ने दिया बहुत बड़ा बयान

डॉमिनिक और रे पर हमला कर चुके हैं महान
डॉमिनिक और रे पर हमला कर चुके हैं महान

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक (Dominik) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने वीर महान (Veer Mahaan) के वर्तमान रन में उन्हें शारीरिक तौर पर परास्त करने वाला पहला सुपरस्टार बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पिछले महीने रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद हुई रॉ (RAW) में महान ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और इसके बाद से मेन रोस्टर पर लगातार वह तहलका मचा रहे हैं। दोबारा डेब्यू करने के बाद महान ने डॉमिनिक को निशाने पर लिया था।

इस हफ्ते RAW में मिस्टीरियो ने महान पर हमला बोला था। अब एक इंटरव्यू में पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, हमें वीर को उनकी ही दवाई का स्वाद देने के लिए एक मौका दिखाई दिया। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने मेरे बेटे पर आक्रमण किया था और वह मेरे भी पीछे पड़े थे। आज की रात हमने मौके का फायदा उठाया और हमने उन्हें परास्त किया।

WWE में अपने बेटे के साथ काम करने को लेकर रे मिस्टीरियो ने दी प्रतिक्रिया

2020 से ही मिस्टीरियो की जोड़ी लगातार रिंग में धमाल मचा रही है। टैग टीम डिवीजन में रे ने अपने बेटे के साथ मिलकर काफी ज्यादा सफलता हासिल की है। 2021 में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीतते हुए इस जोड़ी ने इतिहास रचा था। वे टैग टीम का गोल्ड जीतने वाले पहले पिता-पुत्र की जोड़ी बने थे। मिस्टीरियो ने अब खुलासा किया है कि उन्हें एक रेसलर और एक पिता के रूप में डॉमिनिक के साथ काम करना कैसा लगता है।

उन्होंने कहा, शुरुआत से ही यह एक शानदार सफर रहा है। मैं उसको लेकर गर्व महसूस करता हूं। मैं उसका पिता हूं और मैं उसका भला चाहता हूं। उसे रेसलिंग करते हुए देखकर लगता है कि मैं हाई स्कूल स्पोर्ट गेम्स में जा रहा हूं और उसे अच्छा करते देखना चाहता हूं। मैं उसे चीजों को सही तरीके से करते हुए देखना चाहता हूं। वह रिंग में अधिक समय तक नहीं रहा है, लेकिन वह लगातार टॉप सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहा है। इसीलिए मैं चाहता हूं कि उससे कोई गलती ना होने पाए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now