Create

WWE Raw में फेमस सुपरस्टार्स ने की दोबारा शादी, दिग्गज ने किया दोनों का बहुत ही बुरा हाल

WWE Raw का मेन इवेंट इस बार हुआ शानदार
WWE Raw का मेन इवेंट इस बार हुआ शानदार

डे 1 (Day 1) पीपीवी में कुछ दिन बाद WWE दिग्गज ऐज (Edge) और द मिज (The Miz) के बीच सिंगल मैच होगा। इस राइवलरी को अभी तक WWE ने खास अंदाज में बिल्ड किया है। अभी तक ऐज के ऊपर द मिज भारी पड़े थे लेकिन इस बार रेड ब्रांड में ऐसा नहीं हुआ। रेड ब्रांड में इस हफ्ते ऐज ने द मिज और उनकी पत्नी मरीस की जमकर बेइज्जती की। ऐज ने ये भी कहा कि वो द मिज का Day 1 पीपीवी में बुरा हाल करेंगे।

First comes love, then comes marriage...THEN COMES A BROOD BATH COURTESY OF @EdgeRatedR!!! #WWERaw https://t.co/Tuzrm7Nvuu

WWE दिग्गज ऐज ने मिज और मरीस का किया बुरा हाल

दरअसल WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते द मिज और मरीस की शादी का सैगमेंट हुआ। सबसे पहले WWE हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने एंट्री की। बिशफ ने रिंग में वापसी पर खुशी जताई। इसके बाद द मिज और मरीस ने एंट्री की। द मिज जब रिंग में जा रहे थे तब उनका पांव सीढ़ी में फंस गया था। ये देखकर फैंस काफी खुश हुए।

खैर ये सैगमेंट आगे बढ़ा और द मिज ने मरीस से अपने प्यार का इजहार किया। मरीस की जमकर तारीफ द मिज ने की। मिज ने इस दौरान ऐज के ऊपर भी तंज कसा। इसके बाद पहले मरीस ने अपनी शादी के वाउस रिसाइट किए और फिर द मिज ने भी ऐसे ही किया। ऐसा लगा था कि ऐज और मरीस के बीच आगे भी कुछ देखने को मिलेगा लेेकिन ऐसा नहीं हुआ।

WWE दिग्गज ऐज ने एंट्री की और Day 1 पीपीवी में द मिज का बुरा हाल करने की बात कही। ऐज ने इसके बाद माइंडगेम द मिज को दिखाया। इस दौरान ऐज से द मिज डर भी रहे थे। ऐज इसके बाद रिंग से बाहर गए और मिज, मरीस के ऊपर ब्लैक लिक्विड आकर गिर गया। ये पूरी तरह ऐज का गेमप्लान था। ऐज ये देखकर काफी हंसने लग गए थे। मिज और मरीस का हाल रिंग में काफी बुरा हो गया था। दोनों काफी गुस्से में आ गए। द मिज तो इस दौरान फिसल के गिर गए थे। Day 1 पीपीवी में ऐज और द मिज के बीच अब फैंस को शानदार मैच देखने को मिलेगा। ऐज को इस मैच में मरीस से सतर्क रहना पड़ेगा। द मिज भी अपनी बेइज्जती का बदला ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment