WWE Raw में दिग्गज की हार और Roman Reigns के भाइयों के बीच लड़ाई को लेकर आई प्रतिक्रियाएं, फैंस का फूटा गुस्सा

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ। WWE द्वारा एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) से पहले इस आखिरी रेड ब्रांड के शो को बढ़िया बनाने की पूरी कोशिश हुई। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की पिनफॉल से हार होना, जिमी उसो (Jimmy Uso) vs जे उसो (Jey Uso) स्टोरीलाइन की शुरुआत करना और मेन इवेंट मैच काफी चर्चा का विषय रहा।

यह एपिसोड ज्यादातर फैंस को पसंद आया लेकिन कुछ चीज़ों की आलोचना भी देखने को मिली। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाएं

(WWE Raw का एपिसोड अच्छा था। जे उसो vs गुंथर मैच शानदार था। जिमी उसो vs जे उसो मैच की WrestleMania के लिए स्टोरीलाइन का बिल्डअप जबरदस्त रहने वाला है। ड्रू मैकइंटायर ने कोडी रोड्स को पिन किया, गुंथर ने चैंपियनशिप रिटेन की और चैड गेबल की जीत हुई।)

(आखिर जिमी उसो vs जे उसो मैच के WrestleMania में सेट होने की शुरुआत हो गई है। शो के आखिरी के 20 मिनट काफी बढ़िया रहे। इसमें बताया गया कि गुंथर को हराया जा सकता था लेकिन जिमी उसो ने ऐसा नहीं होने दिया।)

(WWE Raw का एपिसोड सही मायने में बढ़िया रहा। मुकाबले धमाकेदार साबित हुए और स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। आर-ट्रुथ काफी शानदार हैं। यह शो अच्छा था।)

(मैं मैच की लंबाई को लेकर गलत साबित होकर अच्छा महसूस कर रहा हूं, कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच शानदार मैच देखने को मिला। धोखे द्वारा हुआ अंत काफी खराब था लेकिन इस चीज़ के चलते अब आप दोनों के बीच भविष्य में महत्वपूर्ण चीज़ें जुड़ने के बाद मैच देखना चाहेंगे।)

(शुरुआत में मुझे लगा था कि Raw का यह एपिसोड हर हफ्ते की तरह होगा लेकिन यह असल में काफी ज्यादा बढ़िया शो रहा। हर एक मैच प्रभावशाली रहा।)

(मुकाबलों के अंत बकवास इंटरफेरेंस के कारण होने के अलावा कुल मिलाकर WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा था। यहां कई बढ़िया मैच देखने को मिले। Elimination Chamber के लिए बिल्ड शानदार तरीके से हुआ और उन्होंने WresetleMania में होने वाले मैचों के लिए भी नींव रखी। कुछ ऐसे मोमेंट्स जाए, जहां लगा कि वो समय भरने की कोशिश कर रहे हैं।)