WWE Raw में फेमस Superstar के भावुक प्रोमो और नए चैंपियंस मिलने के बाद फैंस की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, आई प्रतिक्रियाओं की बाढ़

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया (Photo: WWE.com)
WWE Raw का एपिसोड फैंस को पसंद आया (Photo: WWE.com)

WWE Raw Fans Reaction: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए गए। यह शो फैंस को काफी पसंद आया। कई लोगों ने पिछले हफ्ते के शो से इसकी तुलना करने की भी कोशिश की।

WWE की सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा होना काफी बड़ी बात है। फैंस को मुख्य रूप से लिव मॉर्गन का स्टोरीलाइन एंगल, बो डैलस का भावुक प्रोमो और नए टैग टीम चैंपियंस मिलना सबसे ज्यादा पसंद आया है। इन चीज़ों को लेकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(मुझे लगता है कि Raw के एपिसोड ने साबित कर दिया कि अब यह सिर्फ एक अच्छा रेसलिंग शो नहीं रहा। अब यह सही मायने में एक टॉप लेवल का टीवी शो बन गया है। Raw में अगर वो कुछ भी रेसलिंग नहीं बुक करते, तो भी यह एक बढ़िया शो बन जाता।)

(जब फिन बैलर चैंपियन होते हैं, तो जीवन बेहतर बन जाता है।)

(आखिर नए टैग टीम चैंपियन देखने को मिले। मुझे यह अंत काफी ज्यादा पसंद आया।)

(WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा था। अंकल हाउडी से जुड़ी चीज़ें रोचक रही और मुझे कैरियन क्रॉस को कोफी किंग्सटन पर जीत दर्ज करते हुए देखकर बढ़िया लगा।)

(WWE इस समय अपने टीवी शोज़ के साथ एक अलग ही लेवल पर है। हमने काफी समय से एक रेसलिंग कंपनी द्वारा इस तरह का रन नहीं देखा है। ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन के साथ शोज़ रोचक थे लेकिन उस समय सिर्फ ब्लडलाइन से जुड़ी चीज़ें ही खास होती थी। अब शो ऊपर से लेकर नीचे तक बढ़िया रहते हैं।)

(यह Raw का एपिसोड मजेदार रहा। पिछले हफ्ते के शो की तरह चीज़ें दोहराना नामुमकिन था लेकिन कई अच्छी चीज़ें देखने को मिली। लिव मॉर्गन को नज़रअंदाज करने वाले लोगों के सामने मुझे मानना होगा कि अभी वो काफी शानदार काम कर रही हैं। बो डैलस का प्रोमो बेहतरीन था लेकिन मुझे अभी भी चिंता है कि शायद उनका कैरेक्टर काम नहीं करेगा। काश मुझे ऐसा महसूस नहीं होता।)

(लगातार दूसरे हफ्ते काफी अच्छा शो देखने को मिला।)

(WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा। मुझे नहीं लगता कि यह पिछले हफ्ते से बेहतर रहा लेकिन फिर भी यह बढ़िया रहा। मेरे लिए यह शो 10 में से 8.8 रेटिंग का रहा।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now