WWE Raw में चैंपियन की स्टोरीलाइन और फेमस Superstar के डॉमिनेशन के बाद फैंस हुए खुश, आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Ujjaval
WWE Raw के एपिसोड की काफी तारीफ हुई
WWE Raw के एपिसोड की काफी तारीफ हुई

WWE Raw Fans Reaction: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस शो में कई सारे मैच देखने को मिले और सैगमेंट भी बढ़िया रहे। WWE ने इस हफ्ते मैचों की संख्या बढ़ाई। विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन की द जजमेंट डे (The Judgement Day) के साथ स्टोरीलाइन काफी रोचक रही। चैड गेबल और अल्फा अकादमी के स्टोरीलाइन एंगल की भी जमकर तारीफ हुई।

शेमस और लुडविग काइजर के बीच मैच भी फैंस को पसंद आया। इसके साथ ही ब्रॉन ब्रेकर का भी इस हफ्ते डॉमिनेंस देखने को मिला। कुल मिलाकर यह शो ज्यादा लोगों को पसंद आया। इस आर्टिकल में हम WWE Raw के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा था। मैचों का बेहतर संतुलन और पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले अच्छी तरह स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई गई। चैड गेबल मुझे उन्हें हेट कराने के मामले में काफी अच्छे हैं लेकिन उनके सैगमेंट देखे नहीं जाते। लिव मॉर्गन और जजमेंट डे की स्टोरी थोड़ी क्रिंज है।)

(मैंने WWE Raw का काफी आनंद लिया। रेसलिंग और कहानियां दोनों शानदार हैं। बढ़िया काम किया।)

(WWE Raw का एपिसोड बढ़िया रहा। डेमियन प्रीस्ट ने रे मिस्टीरियो को हराया। लिव मॉर्गन, डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ फ्लर्ट करना जारी रख रही हैं। वो ब्रॉन स्ट्रोमैन को डॉमिनिक पर अटैक करने से रोकने भी आईं। चैड गेबल, सैमी ज़ेन और अल्फा अकादमी के बीच अनबन थोड़ी और बढ़ गई है।)

(WWE Raw के एपिसोड में चैड गेबल का लगातार अल्फा अकादमी की बेइज्जती करना शानदार रहा। वो लिव मॉर्गन और डॉमिनिक मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन से रिया रिप्ली की शानदार वापसी को तैयार करने का अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे लग रहा है कि अगले महीने उनकी वापसी होगी। शेमस और लुडविग काइजर दोनों शानदार रहे। ब्रॉन ब्रेकर लगातार बेहतरीन काम कर रहे हैं। बाकी शो बोरिंग रहा, इसे अच्छा कहा जा सकता है।)

(डेमियन प्रीस्ट को देखना शानदार रहा। प्रीस्ट ने बता दिया कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन क्यों हैं? मुझे दोबारा ड्रू मैकइंटायर को देखकर भी अच्छा लगा।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now