WWE Raw Day 1 में The Rock की वापसी और टाइटल मैच को लेकर फैंस की आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Ujjaval
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE Raw में कई रोचक चीज़ें देखने को मिली

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का Day 1 स्पेशल एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कंपनी द्वारा बढ़िया मैच बुक किए गए और द रॉक (The Rock) की चौंकाने वाली अपीयरेंस देखने को मिली। उन्होंने आकर जिंदर महल (Jinder Mahal) की हालत खराब कर दी। फैंस को रेड ब्रांड का यह खास शो बहुत ज्यादा पसंद आया और इसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। कई फैंस को यह एक प्रीमियम लाइव इवेंट की तरह महसूस हुआ। इस आर्टिकल में हम WWE Raw Day 1 के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw Day 1 को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(Raw का एपिसोड असल में इतना बुरा नहीं था, यह पिछले कुछ समय से खराब भी नहीं रहा है। कुछ साधारण मैचों के अलावा यह अच्छा शो था। द रॉक की अपीयरेंस हमेशा पसंद आती है। मैं उन्हें WrestleMania में रोमन रेंस को चैलेंज करते हुए देखने में रुचि नहीं रख रहा हूं। मुझे लगता है कि यह मैच Elimination Chamber में हो सकता है।)

(Raw का एपिसोड कुल मिलाकर शानदार रहा। मुकाबले मजेदार थे, खासकर द मिज़ और आर-ट्रुथ vs जेडी मैकडॉना और डॉमिनिक मिस्टीरियो मैच ने दिल जीता। जियोवानी विंची की चोट के कारण मैच को रोकने का फैसला लेकर सभी ने अच्छा काम किया।)

(WWE Raw Day 1 काफी अच्छा रहा। विमेंस डिवीजन के दो तगड़े मैच और धमाकेदार मेन इवेंट देखने को मिला। द रॉक का नज़र आना मजेदार था लेकिन मुझे लगता है कि उनका सैगमेंट 7-8 मिनट्स लंबा चला गया। ईमानदारी से यह शो ऑसम ट्रुथ की बुकिंग के बिना अच्छा नहीं बनता। जियोवानी विंची को शुभकामनाएं।)

(शानदार एपिसोड रहा। ईमानदारी से बताऊं तो यह प्रीमियम लाइव इवेंट की तरह महसूस हुआ। इसे 10 में से सॉलिड 8 अंक मिलेंगे। शो के लिए बिल्डअप बढ़िया रहा। सभी मुकाबलों का सेंस बन रहा था और कुछ अच्छी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।)

(Day 1 इवेंट काफी अच्छा रहा। द रॉक की वापसी सही मायने में शानदार सरप्राइज रही और मेन इवेंट मैच जबरदस्त था। हम WrestleMania की राह पर हैं और ऐसा लग रहा है कि यह शो तगड़ा रहने वाला है।)