WWE Raw में फेमस Superstar के हील टर्न, दिग्गज की वापसी और चैंपियन के टाइटल छोड़ने के बाद मचा बवाल, फैंस की आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था
WWE Raw का एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था

Raw: WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। WWE ने इस शो में कई बड़ी चीज़ें की। मेन इवेंट का चौंकाने वाला अंत देखने को मिला, जहां चैड गेबल का हील टर्न हुआ। रिया रिप्ली (Rhea Ripley) को चोटिल होने के कारण विमेंस वर्ल्ड टाइटल छोड़ना पड़ा और शेमस की वापसी हुई। इसके अलावा भी शो में कई बड़ी चीज़ें हुई। इस आर्टिकल में हम WWE Raw को लेकर फैंस की आई प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(WWE Raw का एपिसोड अच्छा रहा। मेन इवेंट के नतीजे का पहले ही अनुमान लगाया जा सकता था। कुल मिलाकर एक बढ़िया शो देखने को मिला। इसे 10 में से 7 अंक मिलेंगे।)

(मैं Raw को 10 में से 5 अंक दूंगा क्योंकि यह एक अच्छा शो रहा। नए टैग टीम टाइटल काफी अच्छे लग रहे हैं। आर-ट्रुथ हमेशा ही मुझे हंसने पर मजबूर कर देते हैं। मुझे यह चीज़ खराब लगी कि रिया रिप्ली चोटिल हो गईं। मुझे उम्मीद है कि जब वो वापसी करेंगी, तो दोबारा टॉप पर आ जाएंगी। मेन इवेंट मैच बढ़िया था और चैड गेबल का हील टर्न हुआ।)

(Raw का एपिसोड ठीक रहा। शो का दूसरा घंटा बोरिंग था और ऐसा महसूस हुआ, जैसे पेंट को सूखते हुए देख रहे हैं। मेन इवेंट में ज्यादातर मौकों पर कमर्शियल ब्रेक्स देखने को मिले लेकिन आखिरी के 10 मिनट्स काफी अच्छे रहे। उन्होंने जिस तरह से चैड गेबल के हील टर्न को प्लान किया, वो जबरदस्त रहा। शेमस का अपने पुराने थीम सॉन्ग के साथ वापस आना शानदार रहा। वो इसमें काफी बढ़िया लग रहे थे।)

(शुरुआत में लोग इस एपिसोड को नापसंद कर रहे थे लेकिन हमें कुछ बढ़िया चीज़ें देखने को मिली। डॉमिनिक मिस्टीरियो vs एंड्राडे मैच अच्छा रहा। नए टैग टीम टाइटल आए और ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच भी शानदार रहा। क्राउड में से सैमी ज़ेन की एंट्रेंस अच्छी थी। सैमी ज़ेन vs चैड गेबल मैच धमाकेदार रहा और इसका अंत हील चैड गेबल के साथ हुआ।)

(क्या शानदार शो देखने को मिला। WWE को मॉन्ट्रियल, कनाडा में आते हुए देखना हमेशा काफी अच्छा लगता है। कनाडा का क्राउड काफी ज्यादा लाउड रहता है। मुझे यह चीज़ पसंद है। यह टीवी पर देख रहे फैंस को उम्मीद देता है।)