Create

WWE न्यूज़: Raw में रैफरी बनते हुए नजर आ सकते हैं पूर्व चैंपियन

Enter caption

WWE ने अपनी वेबसाइट के जरिए इस बात की ओर इशारा किया है कि हीथ स्लेटर अगले हफ्ते होने वाली रॉ में रैफरी की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रैफरी के तौर पर हीथ स्लेटर अपना पहला मैच करवा सकते हैं। पिछले हफ्ते बैरन कॉर्बिन की वजह से रायनो रॉ से हमेशा के लिए चले गए और कॉर्बिन ने हीथ स्लेटर को मैच जीतने के बावजूद रैफरी बनने की सलाह देते हुए टी-शर्ट दी।

अपनी वेबसाइट पर WWE ने लिखा, "बैरन कॉर्बिन की खराब शर्त की वजह से हीथ स्लेटर और रायनो के बीच मैच हुआ। इस मैच में हार की वजह से हीथ स्लेटर के साथी रायनो हमेशा के लिए रॉ से बाहर हो गए हैं। हीथ स्लेटर की जीत के बाद बैरन कॉर्बिन उनके पास आए और कहा कि अब तुम सुपरस्टार के के रूप में नहीं बल्कि रैफरी के रूप में काम करोगे। मगर काम तो काम होता है, आखिरकार हीथ स्लेटर के 'बच्चे' (I got kids हीथ स्लेटर की गिमिक है) भी हैं।

अब हीथ स्लेटर रैफरी बनने की वजह से रॉ में लगातार नजर आ सकते हैं। WWE कई स्टोरीलाइन में हीथ स्लेटर को यूज़ कर सकती है, जिससे वो बैरन कॉर्बिन की नाक में दम कर सकते हैं। कॉर्बिन की वजह से स्लेटर के साथी रायनो की छुट्टी हुई और उन्हें सुपरस्टार की जॉब से हाथ धोना पड़ा।

WWE TLC पे-पर-व्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच होगा। मैच की शर्त ये है कि अगर कॉर्बिन को जीत मिली तो वो रॉ के जनरल मैनेजर बन जाएंगे, लेकिन हार होने की स्थिति में उनसे सारे अधिकार छीन लिए जाएंगे। इस मैच में रैफरी के रूप में हीथ स्लेटर को शामिल करना काफी अच्छा विकल्प हो सकता है। हीथ की वजह से बैरन मैच गंवाकर अपना बदला पूरा कर सकते हैं और एक नई कहानी की भी शुरुआत होगी।

WWE रॉ के नतीजे, लाइव इवेंट्स, प्रीव्यू, खबरें, स्लाइड्स पढ़ें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment