Raw में बॉबी लैश्ले के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने के बाद रोमन रेंस ने क्या कहा ?

WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में बॉबी लैश्ले को हराकर रोमन रेंस ने समरस्लैम का टिकट कटा लिया है। समरस्लैम में अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा। रॉ में बॉबी लैश्ले को हराने के लिए रोमन रेंस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मैच को जीतने के दोनों ही सुपरस्टार्स फेवरेट लग रहे थे, लेकिन आखिर में बाज़ी रोमन रेंस ने मारी। रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली जीत से बेहद खुश नजर आए। रॉ खत्म होने के बाद WWE के प्रेजेंटर माइक रोम ने रोमन रेंस का बैकस्टेज इंटरव्यू लेते हुए पूछा कि लैसनर से पिछले मुकाबलों में उन्हें हार मिली है और ऐसे में समरस्लैम के लिए वो क्या खास तैयारी करने वाले हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए रोमन रेंस ने कहा कि ब्रॉक लैसनर के बारे में वो अगले हफ्ते सोचेंगे। अभी वो द बी-टीम (बो डैलस, कर्टिस एक्सल) के साथ पार्टी करने जा रहे हैं। अगले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा।

youtube-cover

आज हुई रॉ में द बी-टीम का सामना ब्रे वायट और मैट हार्डी के साथ हुआ। ये रॉ टैग टीम चैंपियनशिप का रीमैच था। मैच को जीतकर बी टीम ने अपने टाइटल का कामयाबी के साथ बचाव किया। माइक रोम के साथ बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान जवाब देते हुए द बी-टीम ने कहा कि वो रोमन रेंस को ढूंढेंगे ताकि उनके साथ पार्टी की जा सके। इसी वजह से रोमन रेंस ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो बी टीम के साथ पार्टी करेंगे।

youtube-cover


रोमन रेंस को एक बार फिर से ब्रॉक लैसनर के साथ मैच करने और यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका मिल गया है। रोमन रेंस, लैसनर से रैसलमेनिया 34 और ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल में मिली हार का बदला लेने की ताक में होंगे। माना जा रहा है कि रोमन रेंस समरस्लैम में यूनिवर्सल चैंपियन बन ही जाएंगे।

App download animated image Get the free App now