COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के पुराने दुश्मन ने उन्हें Raw के बाद दिया चैलेंज

SENIOR ANALYST
45   //    21 Aug 2018, 15:15 IST

रोमन रेंस को चैंपियन बने एक ही दिन हुआ था और उन्होंने रॉ में अपना टाइटल भी डिफेंड किया। बॉबी लैश्ले समरस्लैम के किसी भी मैच में नजर नहीं आए लेकिन उन्होंने रॉ के पहले मैच में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ जीत हासिल की। रोमन रेंस के पुराने दुश्मन बॉबी लैश्ले ने बैरन कॉर्बिन को हराने के बाद रोमन रेंस के लिए एक ट्वीट किया। ट्वीट में लैश्ले ने लिखा कि उम्मीद करता हूं कि रोमन रेंस ने ये मैच जरूर देखा होगा।


रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच की दुश्मनी पुरानी रही है। रोमन ने लैश्ले को ही मात देकर समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने का टिकट कटाया था। यानी बॉबी लैश्ले द्वारा रोमन रेंस से बदला लेना अभी बाकी है। लैश्ले को भले ही ब्रॉक लैसनर के चैंपियन रहते हुए टाइटल शॉट ना मिला हो, अब उनकी नजर रोमन रेंस और यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर हैं। लैश्ले को उम्मीद होगी कि वो हैल इन ए सैल में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ें।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने रॉ की शुरुआत की और बताया कि वो मेन इवेंट में फिन बैलर के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे क्योंकि बैलर को कभी यूनिवर्सल टाइटल छोड़ने के बाद मैच नहीं मिला। वहां पर कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन आ गए और उन्होंने कहा कि ये मैच नहीं हो सकता। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने आकर कॉर्बिन के फैसले को बदलते हुए कहा कि रोमन-बैलर का मैच होगा और उन्होंने कॉर्बिन के मैच का भी एलान कर दिया।

बॉबी लैश्ले तुरंत बाहर आए और वहीं बैरन कॉर्बिन और लैश्ले का मैच शुरु हो गया। मैच में लैश्ले ने जीत हासिल की। समरस्लैम के बाद WWE का अगला इवेंट हैल इन ए सैल होगा। देखना होगा कि हैल इन ए सैल में रोमन रेंस किसके खिलाफ टाइटल डिफेंड करते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...