Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस ने क्या किया ?

SENIOR ANALYST
12 Jun 2018, 13:26 IST

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में काफी सारा एक्शन देखने को मिला। मनी इन द बैंक लैडर मैचों में हिस्सा ले रहे सुपरस्टार्स के बीच 2 अलग-अलग फैटल फोर वे मैच देखने को मिले।

WWE रॉ के ऑफ एयर होने जाने के बाद रोमन रेंस रेंस बैकस्टेज से निकलकर बाहर आए। रोमन रेंस ने रिंग में आकर केविन ओवंस को स्पीयर दिया और फैंस के साथ खुशी मनाई। दरअसल रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस को लैडर पर पावरस्लैम मारकर मैच जीता था। रॉ के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन, केविन ओवंस, फिन बैलर और बॉबी रूड के बीच फैटल फोर वे मैच हुआ था।

मैच से पहले केविन ओवंस ने फिन बैलर और बॉबी रूड के पास जाकर उन्हें समझाने की कोशिश की, कि तीनों रैसलरों को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए साथ मिलकर लड़ना होगा। मैच के दौरान कुछ पल ऐसे आए, जब तीनों ने मिलकर स्ट्रोमैन को अलग-थलग करने की कोशिश की। लेकिन आखिर में स्ट्रोमैन ने अपनी पावर का प्रदर्शन करते हुए मैच में जीत हासिल की। मनी इन द बैंक लैडर मैच में रॉ की तरफ ये यही 4 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे।

केविन ओवंस को रॉ के बाद स्पीयर लगाने वाले रोमन रेंस का सामना जिंदर महल के साथ होना था। जिंदर महल ने रिंग में आकर रोमन रेंस को कहा था कि उन्होंने रोमन को मैच के लिए चैलेंज किया था ना कि अपने साथ मैच के लिए। उसके बाद द मॉडर्न डे महाराजा ने कहा कि रोमन रेंस का सामना सुनील सिंह के साथ होगा। रोमन रेंस ने एक सुपरमैन पंच और एक स्पीयर में सुनील सिंह को आसानी के साथ हरा दिया। उसके बाद जिंदर ने रोमन को अपना फिनिशर खल्सास दिया। आपको बता दें कि मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन और जिंदर महल के बीच सिंगल्स मैच होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...