"WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन मेरे सबसे बड़े दुश्मन हैं"

केविन ओवंस WWE के वो सुपरस्टार हैं, जो सुस्त पड़े क्राउड में भी जान फूंकने का माद्दा रखते हैं। उनकी रैसलिंग, प्रोमो और सुपरस्टार्स की बेइज्जती करने की स्किल्स इतनी शानदार है कि वो किसी भी सैगमेंट को अच्छा बना सकते हैं। KO फिलहाल WWE रॉ का हिस्सा हैं और उनकी दुश्मनी ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ चल रही है। WWE रॉ के बाद केविन ओवंस अपनी पत्नी के साथ मशूहर सिंगर शनाया ट्वेन के कॉन्सर्ट में गए हुए थे। म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान शनाया, केविन ओवंस के पास गईं और उनसे बातें करने लगीं। शनाया ने WWE सुपरस्टार को स्टेज पर बुलाया और उनसे बातें करने लगीं। थोड़ी देर बात करने के बाद शनाया ने केविन ओवंस ने पूछा कि WWE में उनका सबसे बड़ा दुश्मन और प्रतिद्वंदी कौन है। केविन ओवंस ने कहा, "अभी मैं फिलहाल ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फाइट में लगा हुआ हूं और वहीं मेरे सबसे बड़े दुश्मन हैं।"

दरअसल केविन ओवंस और शनाया दोनों ही कनाडा के रहने वाले हैं और केविन-शनाया के बीच ट्विटर पर एक दूसरे को लेकर ट्वीट्स किए गए थे। केविन, शनाया के बड़े फैन हैं और वो उनका When सॉन्ग सुनने के लिए लगातार ट्वीट्स कर रहे थे।

He almost broke his ankle at the end but it was worth it! ? @shaniatwain was a good sport!

A post shared by Karina Leila (@karinaleilasteen) on

केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी WWE रॉ में चल रही है। इस हफ्ते की रॉ में स्ट्रोमैन और केविन ने टैग टीम बनाकर मैच में जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद स्ट्रोमैन ने उनसे हाथ मिलाने की कोशिश की, लेकिन केविन ओवंस वहां से भाग गए और बाद में स्ट्रोमैन ने पार्किंग एरिया में खड़ी केविन की गाड़ी को पलटा दिया। आने वाले दिनों में इनकी दुश्मनी और आगे जाएगी। माना जा रहा है कि दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच देखने को मिल सकता है।