Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराने के मिशन से ही WWE में आया"

SENIOR ANALYST
66   //    17 Jul 2018, 11:58 IST

बॉबी लैश्ले WWE रोस्टर के सबसे तगड़े रैसलरों में शुमार हैं। शुरुआत में सैमी जेन के साथ एक खराब दुश्मनी में शामिल होने के बाद अब लग रहा है कि लैश्ले जिस काम से आए थे, वो उन्हें मिल रहा है। बॉबी लैश्ले यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने से सिर्फ 2 कदम दूर हैं। उनकी राह में अब बस रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर ही रोड़ा बने हुए हैं।

रॉ के मेन इवेंट मैच में बॉबी लैश्ले ने सैथ रॉलिंस और इलायस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर मैच के लिए क्वालीफाई किया है। वहीं रॉ में ही रोमन रेंस ने भी इस मैच के लिए अपना टिकट कटाया है। अब अगले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होगा। इस मैच को जीतने वाले सुपरस्टार का सामना समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। पॉल हेमन ने रॉ में आकर एलान कर दिया है कि ब्रॉक लैसनर अपने टाइटल को समरस्लैम में डिफेंड करेंगे।

रॉ के बाद इंटरव्यू देते हुए द डॉमिनेटर ने WWE में आने के अपने मिशन पर बात की। लैश्ले ने बताया कि जब WWE में आए थे तो उन्होंने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराने के बारे में पहले से सोचा हुआ था।

"रोमन रेंस मेरे साथ रिंग में नहीं उतरना चाहते। मेरा गोल हासिल करने के बीच में सिर्फ रोमन रेंस ही खड़े हैं। जब WWE में आया तो मेरे सिर्फ दो ही मिशन थे। एक रोमन रेंस को हराना और दूसरा ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनना। मैं ही वही रैसलर हैं, जिसके पास यूनिवर्सल टाइटल होना चाहिए। अगले हफ्ते मेरे रास्ते में रोमन रेंस एक छोटा सा रोड़ा हैं। रोमन रेंस के साथ वही करूंगा, जो एक्सट्रीम रूल्स में किया है। उसके बाद समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर के पीछे जाऊंगा।"



बॉबी लैश्ले ने एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस को पिन करके हराया था और अब अगले हफ्ते दोनों के बीच फिर से मैच होगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...