Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

स्टैफनी मैकमैहन ने Raw में किया एतिहासिक एलान

SENIOR ANALYST
56   //    24 Jul 2018, 09:39 IST

23 जुलाई 2018 की तारीख WWE में सुनहरे अक्षरों में लिखी जाएगी। स्टैफनी मैकमैहन ने रॉ में आकर एक ऐसा बड़ा एलान किया, जिसके बारे में कुछ समय पहले तय कोई सोच भी नहीं सकता था। रॉ की कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने एलान किया कि WWE की विमेंस रैसलरों के लिए Evolution पीपीवी होगा, जिसमें सिर्फ और सिर्फ महिला रैसलर्स ही शामिल होंगी। इसमें WWE की 50 रैसलर हिस्सा लेंगी और इसका आयोजन 28 अक्टूबर को किया जाएगा।




WWE द्वारा किए गए इस एतिहासिक एलान के लिए रिंग में ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन मौजूद थे। इसके अलावा WWE रॉ के सभी पुरुष और महिला सुपरस्टार्स स्टेज पर खड़े हुए थे। सबसे पहले ट्रिपल एच ने माइक पर बोलते हुए सभी सुपरस्टार्स और WWE यूनिवर्स का शुक्रिया अदा किया।



ट्रिपल एच ने कहा, "बड़ा एलान करने से पहले सभी सुपरस्टार्स को शुक्रिया कहना चाहता हूं। आप सभी की मेहनत की वजह से ही आज हम इस मुकाम पर हैं। मैं सभी महिलाओं से कहना चाहता हूं कि आप सभी आगे आएं। आपके पीछे जो पुरुष रैसलर खड़े हैं, वो आपको बहुत ही ज्यादा सपोर्ट करते हैं। WWE यूनिवर्स हमारी महिला रैसलरों को सपोर्ट करती है।"

द गेम के बोलने के बाद स्टैफनी मैकमैहन ने कहा, "WWE यूनिवर्स आपने महिला रैसलरों के लिए ज्यादा मौकों की डिमांड की थी। आप सभी की वजह से 30 सेकेंड के मैच मेन इवेंट मैचों में तब्दील हो गए। अक्टूबर 28 को WWE की 50 महिला रैसलर Evolution इवेंट में हिस्सा लेंगी। ये WWE इतिहास का पहला ऑल विमेंस पीपीवी होगा।"

पिछले कुछ सालों से WWE विमेंस रैसलिंग में नए आयाम बनाती जा रही है। WWE द्वारा विमेंस के लिए हैल इन ए सैल, आयरन मैन, एलिमिनेशन चैंबर, रॉयल रम्बल मैच, रैसलमेनिया में बैटल रॉयल का पहले ही आयोजन करा चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...