Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में जनरल मैनेजर पद से कर्ट एंगल की छुट्टी करने की संभावित वजह की जानकारी

SENIOR ANALYST
23 Aug 2018, 13:35 IST

WWE रॉ में इस हफ्ते कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने बड़ा कदम उठाते हुए कर्ट एंगल की जनलर मैनेजर पद से छुट्टी कर दी। स्टैफनी ने कर्ट की जगह कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर बनाया है। Barnburner's Fired Up podcast के जरिए कर्ट एंगल की फिलहाल रॉ के जनरल मैनेजर पद से हटाने की वजह के बारे में जानकारी मिली है।

पोडकास्ट के दौरान जो पीशिच ने बताया कि कर्ट एंगल को थोड़े समय के लिए छुट्टी पर भेजा गया है, ताकि वो फुल टाइम रैसलिंग करने के लिए ट्रेनिंग ले सकें। पीशिच के मुताबिक, कर्ट एंगल अक्टूबर महीने में रैसलिंग करते हुए नजर आ सकते हैं। खबरें सामने आ रही है कि ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में होने वाले WWE सुपर शो-डाउन में कर्ट एंगल मैच लड़ सकते हैं। कर्ट एंगल आखिरी बार WWE रिंग में मैच लड़ते हुए रैसलमेनिया 34 के दौरान नजर आए थे। जहां उन्होंने रोंडा राउज़ी के साथ टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ जीत हासिल की थी।

आपको बता दें कि रॉ में रोंडा राउज़ी की टाइटल जीत के सेलेब्रेशन के लिए स्टैफनी मैकमैहन रिंग में मौजूद थीं। रोंडा ने एक बार फिर से स्टैफनी पर आर्म बार लगा दिया था। उसके बाद बैकस्टेज के दौरान स्टैफनी, एलेक्सा ब्लिस और बैरन कॉर्बिन मौजूद थे। सैगमेंट के दौरान कर्ट एंगल ने आकर पूछा कि क्या स्टैफनी ठीक है। इस पर स्टैफनी ने कर्ट को कहा कि क्या वो उन्हें ठीक लग रही हैं और तुम कहां थे, जब रोंडा राउज़ी ने उन्हें आर्म बार सबमिशन में लॉक किया था।

उसके बाद स्टैफनी ने कहा था कि वो तुम्हें रॉ के जनरल मैनेजर पद से हटाकर बैरन कॉर्बिन को कुछ समय के लिए जनरल मैनेजर बनाया है। स्टैफनी द्वारा थोड़े समय के लिए निकाले जाने के बाद कर्ट ने फैंस ने माफी भी मांगी थी।






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...