WWE Raw के लिए बहुत बड़े मुकाबले का हुआ ऐलान, मौजूदा चैंपियंस को मिलेगा मिस्ट्री Superstar का साथ 

WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस
WWE सुपरस्टार्स सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बहुत बड़े टैग टीम मुकाबले का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, रॉ (Raw) के इस एपिसोड के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस (Kevin Owens) & सैमी ज़ेन (Sami Zayn) एक मिस्ट्री सुपरस्टार के साथ मिलकर टैग टीम मैच में इम्पीरियम (Imperium) का सामना करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो WWE ने इस मैच में शामिल एक सुपरस्टार का नाम सीक्रेट रखकर हाइप क्रिएट करने की कोशिश की है।

सभी यह जानना चाहते हैं कि इस मैच में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में कौन सा सुपरस्टार उतरने वाला है। बता दें, मुस्तफा अली पिछले हफ्ते Raw में बैटल रॉयल मैच जीतकर इम्पीरियम लीडर गुंथर के नए चैलेंजर बने थे। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि मुस्तफा अली इस मैच में केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में उतर सकते हैं। हालांकि, कुछ भी पक्के तौर पर कहना मुश्किल है और संभावना यह भी है कि किसी दूसरे सुपरस्टार को भी मौजूदा टैग टीम चैंपियंस के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने लाया जा सकता है।

WWE Raw सुपरस्टार्स केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के सामने Night of Champions में होगी बहुत बड़ी चुनौती

केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन दो मौकों पर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में द उसोज़ को हराने में कामयाब रहे थे। अब केविन & सैमी के सामने Night of Champions में इससे बड़ी चुनौती होगी। बता दें, इन दोनों सुपरस्टार्स को इस इवेंट में रोमन रेंस & सोलो सिकोआ के खिलाफ मैच में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करनी है।

देखा जाए तो रोमन रेंस & सोलो सिकोआ एक खतरनाक टैग टीम है। यही कारण है कि केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन के उनका टाइटल हारने का खतरा बढ़ गया है। अगर द उसोज़ इस मैच के दौरान रोमन रेंस को धोखा नहीं देते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि ट्राइबल चीफ & सोलो सिकोआ मैच जीतकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बन जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।