Create

WWE में भारतीय Superstar Veer Mahaan ने 79 सेकेंड में दुश्मन को किया धराशाई, बुरी तरह पीटकर किया 'अधमरा'

WWE में Veer Mahaan ने जबरदस्त तरीके से जीता अपना मैच
WWE में Veer Mahaan ने जबरदस्त तरीके से जीता अपना मैच

WWE Raw में इस हफ्ते भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का सितंबर 2021 के बाद पहला मुकाबला हुआ। उन्होंने रॉ (Raw) में अपने दुश्मन डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को ना सिर्फ 79 सेकेंड में शिकस्त दी, बल्कि उन्हें बुरी तरह पीटते हुए रिंग में अधमरी हालत में भी छोड़ दिया।

वीर महान की WWE में पिछले हफ्ते वापसी हुई थी, जहां उन्होंने मिस्टीरियो फैमिली के ऊपर बुरी तरह अटैक किया था। इसके बाद ऐलान किया गया था कि इस हफ्ते Raw में वीर महान का सामना रे मिस्टीरियो के खिलाफ होगा। हालांकि अंतिम समय में प्लान में बदलाव किया गया और वीर महान का मुकाबला डॉमिनिक के खिलाफ हुआ।

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने शुरुआत में जरूर अपना पलड़ा भारी रखने का प्रयास किया, लेकिन वीर महान की पावर के सामने उनकी एक नहीं चली। इस बीच डॉमिनिक ने वीर को रिंग के बाहर भी भेजा और फिर क्रॉसबॉडी मूव लगाने का प्रयास किया। हालांकि वीर महान ने डॉमिनिक को बैरिकेड पर दे मारा और फिर उनके ऊपर मिलियन डॉलर मैन हिट किया।

वीर एक बार फिर एक्शन को रिंग के अंदर लेकर गए और वहां उन्हें सर्विकल क्लच में जकड़ लिया था। डॉमिनिक की हालत इतनी खराब हो गई कि उनके पास टैपआउट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं था।

WWE Raw में ऑफिशियल्स को आकर वीर महान और डॉमिनिक को अलग करना पड़ा

वीर महान ने अटैक करना नहीं छोड़ा और एक बार फिर डॉमिनिक को सर्विकल क्लच में जकड़ लिया। इसी वजह से WWE ऑफिशियल्स को रिंग में आकर उन्हें अलग करना पड़ा। वीर महान पहले तो अलग हो गए, लेकिन एक बार फिर उन्होंने डॉमिनिक को अपने सबमिशन मूव में जकड़ लिया। इसके बाद वो वहां से चले गए।

बाद में रिंग में स्ट्रेचर को लाया गया और उन्हें एंबुलेंस में ले जाया गया। डॉमिनिक मिस्टीरियो की हालत काफी ज्यादा खराब नजर आई। वीर महान ने भी अपने एक्शन को लेकर बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा,

"मैं किसी के भी मन में डर पैदा कर सकता हूं।"
"I STRIKE FEAR INTO THE HEART OF ANY MAN."@VeerMahaan#WWERaw https://t.co/epcmxbYSmx

निश्चित ही वीर महान ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि जो भी उनके रास्ते में आएगा उनके लिए बचना काफी मुश्किल होगा। दूसरी तरफ रे मिस्टीरियो की नजर अपने बेटे के ऊपर हुए खतरनाक अटैक का बदला लेने पर होगी। उम्मीद है जल्द ही रे मिस्टीरियो और वीर महान के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment