Create

WWE में Veer Mahaan के ऊपर बाप-बेटे की जोड़ी फिर पड़ी भारी, भारतीय Superstar अटैक का लेगा बदला?

WWE में एक बार फिर वीर महान के ऊपर भारी पड़े डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो
WWE में एक बार फिर वीर महान के ऊपर भारी पड़े डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार (Veer Mahaan) की वापसी भी हुई और उनका सामना डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के खिलाफ भी हुआ। हालांकि इस मैच का अंत वैसा नहीं हुआ जैसा वो चाहते थे और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के दखल के कारण एक बार फिर बाप-बेटे की जोड़ी वीर महान के ऊपर भारी पड़ी।

This is far from over between @VeerMahaan and the Mysterios!@reymysterio @DomMysterio35 #WWERaw https://t.co/sVf4nmhCMY

वीर महान पिछले हफ्ते Raw में दिखाई नहीं दिए थे, लेकिन इस हफ्ते उन्होंने अपने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया। वीर महान के पिछले कुछ मैचों की तुलना में यह वीर का सबसे लंबा मैच था और इसमें उन्हें डॉमिनिक मिस्टीरियो से अच्छी टक्कर मिली। साथ ही डॉमिनिक मिस्टीरियो ने वीर महान के साथ माइंड गेम्स भी खेले।

डॉमिनिक मिस्टीरियो ने तेजी दिखाते हुए रिंग से लगातार अंदर-बाहर होते रहे और इसी वजह से वीर महान को पकड़ बनाने में दिक्कत हुई। वीर महान ने जरूर रिंग के बाहर एक साथ डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के ऊपर अटैक किया था।

मैच के अंतिम पलों में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने वीर महान के ऊपर 619 मूव लगाया और फिर फ्रॉग स्पलैश दिया। वीर महान ने वन काउंट पर ही किकआउट कर दिया। इसके बाद वो डीडीटी देने गए, लेकिन वीर महान ने उनके ऊपर मिलियन डॉलर आर्म लगाया। हालांकि वो सबमिशन मूव में जकड़ते उससे पहले ही रे मिस्टीरियो ने वीर महान के ऊपर अटैक कर दिया।

वीर महान ने जरूर DQ के जरिए इस मैच को जीता, लेकिन उनके पास क्लीन तरीके से जीत हासिल करने का मौका था। इसके बाद डॉमिनिक-रे मिस्टीरियो ने वीर महान को रिंग में एंट्री नहीं करने दी और फिर से बाप-बेटे का पलड़ा भारी रहा।

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान को गुस्सा दिलाना बाप-बेटे की जोड़ी को पड़ेगा भारी?

पिछले कुछ हफ्तों से लगातार वीर महान के ऊपर बाप-बेटे की जोड़ी भारी पड़ी है और इस हफ्ते उनकी वजह से वीर महान क्लीन तरीके से जीतने में कामयाब नहीं हुए। निश्चित ही इस समय वो काफी ज्यादा गुस्सा होंगे और उनकी नजर डॉमिनिक-रे मिस्टीरियो को सबक सिखाने पर होगी।

साथ ही फैंस वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच भी मैच देखना चाहते हैं। Raw में जिस तरह कहानी आगे बढ़ रही है उसे देखकर लग रहा है कि जल्द ही WWE में यह बड़ा मैच देखने को मिल सकता है और वीर महान के पास बदला लेने का मौका होगा।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment