Create

WWE में भारतीय Superstar Veer Mahaan की धमाकेदार वापसी, दिग्गजों के ऊपर अटैक करते हुए हालत की काफी खराब 

WWE Raw में आखिरकार हुई वीर महान की वापसी
WWE Raw में आखिरकार हुई वीर महान की वापसी

WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) की इस हफ्ते रॉ (Raw) में वापसी होगी। इसी वजह से हर कोई बेसब्री से उनका इंतजार कर रहा था और वीर महान ने भी Raw में बहुत ही धमाकेदार वापसी की। उन्होंने मिस्टीरियो फैमिली पर अटैक करते हुए जबरदस्त बवाल मचाया।

Raw में डॉमिनिक मिस्टीरियो और द मिज का मुकाबला हुआ था। इस मैच में द मिज ने बहुत ही आसानी से जीत दर्ज कर ली थी। हालांकि मैच के बाद वीर महान का म्यूजिक बजा और उन्होंने रिंग में एंट्री की। उन्हें क्राउड की तरफ से जबरदस्त पोप भी मिला। इसके बाद वीर महान ने जो किया उसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी।

वीर महान ने पहले डॉमिनिक के ऊपर अटैक कर दिया। रे मिस्टीरियो ने पलटवार करना चाहा, लेकिन वीर ने क्लोजलाइन लगा दी और फिर उन्हें मैट पर स्मैश कर दिया। वीर महान ने एक बार फिर डॉमिनिक मिस्टीरियो पर अटैक किया और उन्हें मोडिफाइड कैमल क्लच सबमिशन मूव में जकड़ लिया। डॉमिनिक ने टैप आउट कर दिया, लेकिन वीर महान ने बहुत ही देर बाद जाकर डॉमिनिक को छोड़ा।

पूर्व टैग टीम चैंपियन की इस अटैक से हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी और फैंस को भी वीर महान का यह एक्शन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने वीर महान को बू भी किया। हालांकि एक बात अब साफ हो गई है कि Raw में वीर महान एक हील के रूप में ही काम करने वाले हैं।

WWE मेन रोस्टर में पिछले साल किया था वीर महान ने डेब्यू

वीर महान का मेन रोस्टर डेब्यू पिछले साल हुआ था। उन्होंने जिंदर महल और शैंकी के साथ टीम बनाकर Raw में करियर की शुरुआत की। हालांकि ड्राफ्ट के बाद वीर महान को शैंकी और जिंदर महल से अलग कर दिया गया था। एक तरफ जिंदर महल और शैंकी को SmackDown में ड्राफ्ट किया गया और वीर महान को Raw में ही रखा गया।

Raw में ड्राफ्ट करने के बावजूद वीर महान नजर नहीं आए थे और पिछले कुछ महीनों से लगातार उनके लेकर वीडियो पैकेज दिखाए जाने लगे थे। यह बात इस बीच साफ नहीं हुई थी कि उनकी वापसी कब होगी और इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए थे।

अब वीर महान की वापसी हो चुकी है और बहुत ही दमदार तरीके से उन्होंने सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में अपने करियर की शुरुआत की है। अब देखना होगा कि आने वाले समय में उन्हें किस तरह बुक किया जाता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment